City Post Live
NEWS 24x7

सरपंच की आड़ में महिला करती थी शराब का कारोबार, बरामद किये गए 80 शराब के कार्टून

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में शराबबंदी लागू किये जाने के बावजूद लगातार बिहार में शराब का कारोबार हो रहा है. बिहार में शराबबंदी के बावजूद यहां शराब की कमी नहीं हुई है. बिहारवासी लगातार शराब की तस्करी कर रहे हैं. इसी बीच खुलासा हुआ है एक ऐसी महिला सरपंच का जो शराब का कारोबार करती है. सरपंची की आड़ में वह शराब का अवैध कारोबार करती थी. यह मामला करजा थाना इलाके के बड़कागांव उत्तरी पंचायत का है.

पुलिस को जब इस मामले के बारे में पता चला तो पुलिस ने छापेमारी की जिसके बाद पुलिस को महिला सरपंच के ठिकाने से 80 शराब के कार्टून बरामद हुई तो वहीं सरपंच के घर से 7 लाख 19 हजार रुपये भी बरामद किये गए हैं. पुलिस ने फिलहाल महिला सरपंच को अपने हिरासत में ले लिया गया है. गिरफ्तार महिला सरपंच की पहचान सविता देवी के रूप में हुई है.

खबर के मुताबिक, सरपंच के पति उमेश सहनी का पुराना अपराधिक रिकॉर्ड है. सरपंच पति उमेश सहनी शराब के कारोबार के अलावा अन्य अपराधिक वारदातों को अंजाम देता था. आरोप है कि सरपंच सविता देवी अपने पति को रोकने के बजाय उसके कारोबार में भागीदार हो गई और अपने पति के शराब कारोबार को अपने हाथों में ले लिया.

दरअसल, पुलिस को इसकी सूचना मिली थी कि, बड़कागांव में शराब की बड़ी खेप पहुंचाई गई है. जिसके बाद पुलिस की एक टीम गठित की गयी और छापेमारी कर पकड़ा गया. सरपंच अपने आसपास के कई घरों में शराब रखती थी और सब से व्यापार में सहयोग लेती थी. पुलिस इन सारे संपत्ति की जांच कराएगी और पुलिस अभी जांच में लगी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.