City Post Live
NEWS 24x7

NH 80 पर पिकअप सवार लोगों से बदमाशों ने की लूटपाट, ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : लखीसराय जिले के NH 80 पर देर रात बदमाशों ने लूटपाट के बाद एक पिकअप ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान पिकअप पर सवार अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की गई है। तकरीबन आधा दर्जन से अधिक की संख्या में स्कॉर्पियो पर सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। मृतक मुंगेर के केशोपुर स्थित जानकीनगर का निवासी पंकज कुमार है। दरअसल मुंगेर से पटना दो पिकअप माल लाने जा रही थी। दोनों पिकअप पर आधा दर्जन से अधिक लोग अलग-अलग सवार थे।

सूर्यगढ़ा के साधबाबा स्थान के समीप पिकअप सवार सभी लोग मंदिर में प्रणाम करने के बाद पटना के लिए रवाना हुए। महज 10 किलोमीटर आगे बढ़े ही थे कि स्कॉर्पियो पर मौजूद बदमाशों ने मानो के पास सुनसान सड़क पर रास्ता रोक लिया। पिकअप पर सवार लोगों के मुताबिक सभी बदमाश साध बाबा स्थान के पास से ही उन लोगों के पिकअप वाहनों का पीछा करने लगे थे।इन लोगों को लग रहा था कि संभवतः स्कॉर्पियो पर सवार लोग शादी विवाह के सिलसिले में शराब के नशे में जा रहे होंगे। इसलिए वाहनों को जैसे- तैसे चला रहे हैं। लेकिन जब मानो के पास वे लोग पहुंचे तो स्कॉर्पियो ने उन लोगों का रास्ता रोक लिया।

दोनों ही पिकअप पर सवार लोगों को उतारते हुए सभी लोगों के कुल 4 मोबाइल सहित करीब एक लाख रुपए छीन लिया। और एक पिकअप के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान नौवागढ़ी के जानकीनगर निवासी रघुनंदन के पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुई है। इधर सूर्यगढ़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है। वहीं पिकअप वाहन पर सवार अन्य लोगों से पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है।

लखीसराय से संतोष कुमार पाण्डेय की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.