City Post Live
NEWS 24x7

नालंदा : पढ़ा-लिखा कर पति ने पत्नी को बनाया सिपाही, नौकरी मिलते ही रचा ली दूसरी शादी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

नालंदा : पढ़ा-लिखा कर पति ने पत्नी को बनाया सिपाही, नौकरी मिलते ही रचा ली दूसरी शादी

सिटी पोस्ट लाइव : नालंदा जिले के राजगीर थाने में एक अजीबों-गरीब घटना आई है. जहां एक पति ने पत्नी पर बेवफाई और दूसरी शादी कर लेने का आरोप लगाया है. जानकारी अनुसार राजगीर थाने में एक युवक ने आवेदन देकर अपनी पत्नी पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाते हुये न्याय की गुहार लगाई है. नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के भूपतपुर गांव निवासी रामसागर यादव का आरोप है कि उसने पत्नी को पढ़ा-लिखाकर पुलिस की नौकरी दिलवायी. नौकरी पाने के बाद उसने दूसरे युवक से शादी रचा ली. इस घटना के बाद से युवक सदमे में है और लगातार पुलिस से मदद की गुहार लगा रहा है.

बताया कि उसकी शादी नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र की युवती से हुई थी. पत्नी की जिद पर उसे प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करवायी. इसी दौरान उसकी पत्नी का चयन बिहार पुलिस में हो गया. कुछ दिन बाद उन्हें जानकारी मिली कि पत्नी दूसरी शादी रचा रही है. ससुरालवालों से पूछने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई. युवक का आरोप है कि पत्नी घर से 3 लाख रुपये और 2 लाख के जेवर लेकर भी भाग गयी है. इधर पत्नी के पिता ने युवक पर निकम्मा होने व मारपीट करने का आरोप लगाया है.

वहीं थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि युवक की ओर से पत्नी पर चोरी, धोखेबाजी सहित दूसरी शादी करने का आरोप लगाया गया है. जिसके लिए उसने आवेदन के जरीए मदद की गुहार लगे है. पुलिस ने बताया कि फ़िलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही पुलिस सच्चाई का पता लगा लेगी, कि आखिर पत्नी ने अपने पति को क्यों छोड़ा है.

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.