City Post Live
NEWS 24x7

5 गोली लगने के बाद ICU में है जिम ट्रेनर,पुलिसिया कारवाई पर उठा रहा सवाल

फेमस फिजियोथेरेपिस्ट और उसकी पत्कीनी खुशबू सिंह को बचाने का लग रहा पुलिस पर आरोप.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले के बाद जिम ट्रेनर विक्रम सिंह ICU में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं.डॉक्टर के अनुसार वो खतरे से बाहर हैं लेकिन अभीतक ICU से बाहर नहीं आ सके हैं. सिटी पोस्ट लाइव से फोन पर बातचीत करते हुए vikram singh ने कहा कि उन्हें ये चिंता सता रही है कि पुलिस उनके ऊपर हमला करानेवालों के खिलाफ कोई कारवाई नहीं कर रही है.नामजद अभियुक्तों को थाने से पुलिस ने पूछताछ का नाटक कर छोड़ दिया है.उन्हें इस बात का डर सता रहा है कि अगर हमलावरों को इस तरह से पुलिस का सपोर्ट मिलेगा तो आगे भी उनके ऊपर इस तरह के जानलेवा हमले हो सकते हैं.

विक्रम सिंह का कहना है कि उनके ऊपर हमला डॉक्टर राजीव सिंह की वाइफ खुशबू सिंह। ने ही करवाया है.वो उनके पीछे पड़ी हुई है. आज से नहीं, वो साल भर से मुझे धमकी देते हुए आ रही है मारने का.पहले भी वो जानलेवा हमला ब्लेड से कर चुकी है.इसबार उसने ही मेरे ऊपर हमला करवाया है.विक्रम का आरोप है कि डॉक्टर सत्ताधारी दल से जुदा है इसलिए पुलिस उसके खिलाफ कोई कारवाई नहीं कर रही है. घायल विक्रम ने PMCH में कदमकुआं थाना की पुलिस को जो बयान दिया था उसके आधार पर फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी वाइफ खुशबू सिंह के खिलाफ कदमकुआं थाना में साजिश के तहत जानलेवा हमला कराने का FIR दर्ज हुई थी.

खुशबू सिंह ने जिम ट्रेनर के ऊपर पहले भी जानलेवा हमला किया था. उसके सीने पर ब्लेड से वार किया था. विक्रम ने भी अपने उपर हुए इस हमले का जिक्र पुलिस को दिए बयान और दर्ज किए गए FIR में है.जिम ट्रेनर के बयान के अनुसार इसी साल जनवरी महीने में उसके ऊपर खुशबू सिंह ने ब्लेड से हमला किया था. इसके बाद उसे 14 टांके लगाए गए थे.लेकिन उस समय भी उसके खिलाफ कोई कारवाई नहीं हुई.इसबार भी पुलिस ने नामजद अभियुक्त होने के बावजूद उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.