City Post Live
NEWS 24x7

गन्ने के खेत में ले जाकर मासूम को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार, ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में महिलाओं के साथ क्राइम आउट ऑफ़ कंट्रोल हो चूका है. आये दिन कोई ना कोई महिला या मासूम दरिंदों के हवस की शिकार हो रही है. कई बार तो उनकी हत्या भी कर दी जाती है. इसी क्रम में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली खबर गोपालगंज जिले से सामने आ रही है जहां, 3 साल की मासूम को दरिंदों ने अपना हवस का शिकार बनाया. यह मामला जिले के मांझा थाना के एक गांव की है. वहीं, इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है.

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, 3 साल की मासूम बच्ची को 2 युवक उसे बहला-फुसला कर ताड़ का फल खिलाने की बात कहकर गन्ने के खेत में ले गए. इस दौरान दोनों युवकों ने मासूम के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. वहीं, इस घटना के बाद बच्ची रोने लगी. गांव के ही कुछ लोग जब वहां शौच के लिए पहुंचे तो किसी बच्ची के सिसक-सिसक कर रोने की आवाज आई.

जिसके बाद उन्हें वहां बच्ची मिली और इसकी सूचना उन लोगों ने बच्ची के परिजनों को दे दी. इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां बच्ची का इलाज किया जा रहा है. वहीं, इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गयी है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है. साथ ही अपराधियों की छापेमारी करने में जुट गयी है. वहीं, इस घटना के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और वे लगातार अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं.

वही दुष्कर्म की सूचना मिलते ही राजद पूर्व विधायक व प्रदेश महासचिव रेयाजुल हक राजू सदर अस्पताल पहुंचे। पूर्व विधायक ने कहा है कि पुलिस मामले की छानबीन कर दोनों आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करें। गिरफ्तारी नहीं होने पर राजद मामले को लेकर उग्र आंदोलन करेगा।

गोपालगंज से नवाब अहमद की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.