City Post Live
NEWS 24x7

महामारी के संकट के समय समाज को अपनी एकजुटता दिखानी चाहिए : भाजयुमो

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

महामारी के संकट के समय समाज को अपनी एकजुटता दिखानी चाहिए : भाजयुमो

सिटी पोस्ट लाइव : शुक्रवार भाजयुमो बिहार प्रदेश के निवर्तमान महामंत्री कुमार राघवेंद्र और मीडिया प्रभारी सूरज पांडेय  ने सुलतानगंज थाना अंतर्गत महेंद्रु मोहल्ला में राहत सामग्री बांटी। इस अवसर पर कुमार राघवेंद्र ने कहा कि कोविड-19 कोरोनावायरस के महामारी के संकट के समय समाज को अपनी एकजुटता दिखानी चाहिए और जो जरूरतमंद है उसे समाज के सक्षम लोगों को आगे बढ़कर उदार हृदय से सहयोग करना चाहिए।

उन्होंने यह भी आशा व्यक्त की कि वर्तमान समय में स्थिति चाहे जो भी हो आने वाले दिनों में सरकार के निर्देशों का पालन करे ।हम करोना को जरूर हराएंगेऔर फिर रफ्ता रफ्ता जिंदगी रफ्तार पकडेगी। उन्होंने सरकार द्वारा निर्देशित सामाजिक दूरी एवं लॉक डाउन जैसे परिस्थिति पर ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि अगर सरकार लौकडाउन की अवधि आगे  बढ़ाती है तो यह सहयोग की प्रक्रिया निरंतर आगे भी जारी रहेगी। कुमार राघवेंद्र ने समाज के सभी तबके से आह्वान किया कि जो लोग सक्षम हैं वह आगे आकर समाज में अपनी इच्छा से सहयोग करें।

करोना के खिलाफ जो लोग भी अपना दायित्व जिम्मेवारी का निर्वाह कर रहे हैं वह हम सभी के लिए देवदूत के समान हैं खासकर स्वास्थ्य कर्मी पुलिस प्रशासन मीडिया कर्मी एवं सफाई कर्मचारी सच्चे राष्ट्रभक्त की तरह सम्मान के योग्य है। प्रदेश मीडिया प्रभारी सूरज पांडे ने कहा कि कोरोना जैसे वैश्विक महामारी पर समय रहते  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो भी निर्णय लिए वह स्वागत योग्य है जिसके कारण अन्य देशों की तुलना मे कोरोना मरीजों की संख्या यहाँ नियंत्रित है। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अमित सिन्हा ने कहा कि इस संकट की घड़ी में सामाजिक सौहार्द्र बनाए रखना है और सरकारी निर्देशों का सख्ती से पालन करना है साथ ही उन्होंने कार्यक्रम में प्रशासन के सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.