City Post Live
NEWS 24x7

अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करेंगे डीजीपी, सिपाही से लेकर आईजी तक लिस्ट में

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करेंगे डीजीपी, सिपाही से लेकर आईजी तक लिस्ट में

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक तरफ जहां अपराधियों और काम में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं तो दूसरी तरफ अच्छा काम करने वालों को सम्मानित भी करते हैं। बिहार पुलिस के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जहां अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। यह पहल की है बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने। डीजीपी पुलिसकर्मियों को उनके अच्छे काम के लिए उनको पुरस्कार देकर सम्मानित करेंगे। डीजीपी के हाथों सम्मानित होने वाले पुलिसकर्मियों की लिस्ट में सिपाही से लेकर आईजी तक का नाम है।

8 अगस्त को नया पुलिस मुख्यालय यानी सरदार पटेल भवन के सभागार में करीब 300 पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने का निर्णय डीजीपी ने लिया है। इस आयोजन की खासियत यह है कि सिपाही से लेकर आईजी तक को एक ही मंच पर डीजीपी के द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

बता दें कि सम्मानित होने वाले पुलिसकर्मियों में सभी बिंग के लोग जुड़े हैं मसलन एसटीएफ, सीआईडी, विशेष निगरानी इकाई, विशेष शाखा, बीएमपी आर्थिक अपराध अनुसंधान विभाग। बताया जा रहा है कि डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के द्वारा यह निर्णय लिया गया है। जिसके तहत अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मियों को इनाम देकर प्रोत्साहित किया जाएगा। जिसका असर बाकी पुलिसकर्मियों पर भी होगा।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.