City Post Live
NEWS 24x7

लवली आनंद ने थामा RJD का दामन, बोली – नीतीश ने धोखा दिया, तेजस्वी जो जिम्मेवारी देंगे करेंगी पूरा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की सियासत से बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व सासंद आनंद मोहन की पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद ने आरजेडी का दामन थाम लिया है। इससे पहले लवली आनंद से राबड़ी यादव पर तेजस्वी यादव से मुलाकात की।

राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के सामने उन्होनें पार्टी की सदस्यता ली है। लवली आनंद ने पार्टी ज्वाइन करने के बाद कहा कि वर्तमान नीतीश सरकार ने उन्हें धोखा दिया है। वे राजद के साथ खड़ी हैं तेजस्वी यादव उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपेंगे उसे निभाने के लिए वे तैयार हैं।

पार्टी की सदस्यता दिलवाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि लवली आनंद ने आरजेडी ज्वाइन की है। वे पूरी ताकत के साथ पार्टी के लिए काम करेंगी।उन्होनें कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुद उन्हें पार्टी में शामिल करवाया है। लवली आनंद ने कहा कि आज से मैं पूरे तन-मन-धन से आरजेडी की हो गयी हूं। उन्होनें कहा कि वर्तमान नीतीश सरकान ने धोखा दिया है। आनंद मोहन को जेल भेज कर वे सरकार चला रहे हैं। उन्होनें कहा कि ये धोखेबाज सरकार है। उन्होनें कहा कि वे मिलकर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगी।

इससे पहले पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह की पत्नी लवली आनंद तेजस्वी यादव से मुलाकात करने 10 सर्कुलर आवास पहुंची। लवली आनंद 10 सर्कुलर आवास पहुंचीं और उनकी गाड़ी को सीधे राबड़ी आवास के अंदर ले जाया गया।बता दें कि नीतीश कुमार ने हालिया दिनों में ही आनंद मोहन को अपने पाले में करने के लिए एक कार्यक्रम में सार्वजनिक मंच से चर्चा की थी, लेकिन सीट एडजस्ट नहीं होने के बाद आज लवली आनंद ने अचानक आरजेडी ज्वाइन कर लिया।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.