City Post Live
NEWS 24x7

चिराग का बड़ा हमला, सरकार बनते ही सात निश्चय योजना के दोषियों को भेजेंगे जेल

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : एनडीए में बीजेपी और जेडीयू के बीच सीट शेयरिंग का औपचारिक एलान हो गया है। दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने एक ज्वाइंट पीसी में सीटों के बंटवारे का ऐलान किया। इसी दौरान सीएम नीतीश कुमार ने भी चिराग पासवान पर हमला बोला और इस दौरान बीजेपी ने ये भी स्पष्ट किया कि एलजेपी पीएम मोदी के नाम और तस्वीरों का इस्तेमाल नहीं कर सकेगी। साथ ही साथ पार्टी ने ये भी कह दिया है कि बिहार के अंदर जो भी नीतीश
कुमार का नेतृत्व स्वीकार नहीं करेगा उसे एनडीए में रहने का कोई अधिकार नहीं है। अब सीटों के बटवारे के बाद चिराग पासवान हमलावर हो गए हैं. अपने ऑफिशियलय ट्विटर हैंडल पर उन्होंने बड़ा ऐलान कर दिया है।

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा, अगली सरकार बनते ही सात निश्चय योजना में हुए भ्रष्टाचार की जांच कर सभी दोषियों को जेल भेजा जाएगा और लंबित राशि का तुरंत भुगतान किया जाएगा, ताकि अधूरे पड़े कार्य पूरे हो सकें।चिराग पासवान नीतीश कुमार के सात निश्चय योजना पर चिराग पासवान लगातार हमला बोल रहे हैं। जब वे एनडीए में शामिल थे तब भी इस पर सवाल खड़े कर रहे थे अब तो उन्होनें खुल कर हमला बोलना शुरू कर दिया है।

इस बीच एनडीए की तस्वीर से एलजेपी नेताओं की फोटो हटा दी गई है। इससे पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने स्पष्ट करते हुए कहा कि कि एनडीए में सारी बातें जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के नेतृत्व में हो रही है। गठबंधन में वही रहेंगे जो नीतीश जी का नेतृत्व स्वीकार करेंगे। उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान सक्रिय होते तो ये स्थिति नहीं होती। उनकी तबीयत खराब रहने के कारण यह स्थिति बनी है कि एलजेपी हमसे अलग हो गई है।

सीट तय होते ही सुशील मोदी ने भी कहा कि जो नीतीश को स्वीकार नहीं करेगा वो एनडीए में नहीं रह सकता। बिहार एनडीए में नीतीश के चेहरे का साथ देने वाला ही रहेगा। सुशील मोदी ने कहा, बिहार में सिर्फ चार दलों का गठबंधन है।अगर जरूरत हुई तो चुनाव आयोग को लिखकर देंगे। यहीं चार दल पीएम के तस्वीर का इस्तेमाल कर सकते हैं। एलजेपी बिहार में पीएम मोदी के चेहरे का इस्तेमाल नहीं कर सकती वरना करवाई की जाएगी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.