City Post Live
NEWS 24x7

शराबबंदी के बावजूद नववर्ष पर चली दोस्तों के साथ शराब पार्टी, फिर हुई युवक की संदिग्ध मौत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय के विष्णुपुर मोहल्ला में देर रात तक चले शराबपार्टी और मौज मस्ती के बाद ही 34 वर्षीय युवक प्रभाकर झा की संदिग्ध मौत हो गई। परिजनों ने मृतक के शव उसके कमरे में पंखा में बंधे गमछी से झूलता पाया । घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस ज्योति कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ रविवार की सुबह पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया। युवक की मौत अधिक शराब पीने से हुई है या आत्महत्या अथवा हत्या के बीच मामलों की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।

मृत युवक के गले में फंदे का गहरा दाग पाया गया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा। कमरा के गेट के समीप रखे डस्टबीन में शराब के बोतल भी मिले हैं। मृतक की पत्नी दिव्या कुमारी ने पुलिस को बताया कि नववर्ष के अवसर पर उसके पति के कमरे में अगल-बगल के तीन-चार लड़के आए और शराब पीने लगे। शराब पार्टी देर होने पर वे अपने दूसरे कमरे में अपनी डेढ़ साल की बच्ची के साथ सोने चली गयी। तीन बजे सुबह जब उसकी नींद खुली व अपने पति के कमरे गयी तो देखा कि उसका पति पंखे से लटका हुआ है व गले में गमछी से बांधा था।

अपने पति के गले में लगे गमछा को खोला व पति को बिछावन पर लेटाया। पानी भी पिलाने का प्रयास किया लेकिन तबतक उनकी मौत ही चुकी थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि लॉक डाउन के कारण रोजगार छिन जाने से वह अक्सर तनाव में रहता था। लेकिन कुछ बताने से परहेज करते थे। बराबर शराब पीकर परेशान रहते थे। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.