City Post Live
NEWS 24x7

सालों बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहीं हैं 90 के दशक की यह खूबसूरत अदाकारा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : सालों बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहीं हैं 90 के दशक की यह खूबसूरत अदाकारा. कई सालों बाद 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा उर्मिला मातोंडकर बड़े परदे पर वापसी कर रही हैं. दो साल पहले शादी के बंधन में बंधने वाली उर्मिला अब इरफान खान की फिल्‍म ‘ब्‍लैकमेल’ में एक डांसिंग नंबर करती नजर आएंगी. मेकर्स ने हाल ही में इस गाने का टीजर रिलीज किया है. ‘बेफवा ब्‍यूटी’ टाइटल से तैयार यह गाना शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा. खुद उर्मिला मांतोडकर ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस गाने में होने की अपनी बात कही है.

 

 

‘बेवफा ब्‍यूटी’ गाने से 90 के दशक की सुपरस्‍टार रही उर्मिला मांतोडकर एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगी. नए गाने के टीजर में उर्मिला की बस एक झलक ही दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि ‘ब्‍लैकमेल’ का निर्देशन फिल्‍म ‘डेली-बैली’ फेम निर्देशक अभिनय देव कर रहे हैं. यह फिल्‍म 6 अप्रैल को रिलीज होगी.उमिर्ला आखिरी बार साल 2008 में हिमेश रेशमिया के साथ फिल्‍म ‘कर्ज’ में नजर आईं थीं. यह फिल्‍म 1980 में इसी टाइटल से आई फिल्‍म का रीमेक थी. इसके बाद उर्मिला कुछ मराठी टीवी शोज में दिखीं लेकिन फिल्‍मों में नजर नहीं आईं. 2016 में उर्मिला ने कश्‍मीर के एक बिजनेसमैन मोहसिन अख्‍तर मीर से शादी की.

 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं. अपने दौर में उन्होंने कई बेहतरीन डांस सॉन्ग किए हैं. बेवफा ब्यूटी सॉन्ग को पावनी पांडे ने गाया है और अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है. इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. फिल्म के डायरेक्टर अभिनव देव ने उर्मिला के इस गाने पर कहा, पहले मूवी में कोई सॉन्ग नहीं था. लेकिन जब इस फिल्म के बारे में भूषण से बात हो रही थी तो लगा कि फिल्म में ऐसा गाना होना चाहिए जो फिल्म की कहानी आगे लेकर जाए.उन्होंने कहा, “मैं फिल्म में कोई आइटम नम्बर नहीं चाहता था. हम एक ऐसा गाना चाहते थे जिसका फिल्म में होने का वजूद हो और जो फिल्म की कहानी को बयां करें. इस गाने के लिए हमें आइटम गर्ल की जरूरत नहीं थी. हमें एक परफॉर्मर चाहिए था. एक ऐसा चेहरा चाहिए था जो काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हो. ऐसे में मेरे ख्याल से उर्मिला इस सॉन्ग के लिए एकदम परफेक्ट थीं.”

यह भी पढ़ें – इस दिन से खाली हो जायेंगे एटीएम, कैश की होने वाली है किल्लत

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.