City Post Live
NEWS 24x7

भारतीय महिला हॉकी टीम ने किया कमाल,विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव:भारतीय महिला हॉकी टीम ने किया कमाल,विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश. भारत की बेटियों ने एक बार फिर कमाल कर दिखाया है. भारतीय महिला हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हॉकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. भारतीय टीम ने प्लेऑफ मुकाबले में वंदना कटारिया के दो और लालरेमसियामी के एक गोल के दम पर मंगलवार को इटली की टीम को 3-0 से हराते हुए विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की है.

 

भारतीय टीम पूल-बी में तीसरे स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ में पहुंची थी, ऐसे में अगर इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ता तो विश्व कप से बाहर हो सकती थी. हालांकि भारतीय महिलाओं ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर इस खतरे को पार कर लिया. जिसके बाद अब क्वार्टर फाइनल में गुरुवार को भारत का सामना आयरलैंड से होगा.मैच के दौरान ऐसे भारतीय महिलाओं के पास कई मौके के आए जिसे गोल में बदला जा सकता था, लेकिन फिनिशिंग में कमी के टीम ने कुछ ही मौके को गोल में बदने में कामयाबी हासिल की, मैच में भारत को कुल छह पेनाल्टी कॉर्नर मिले जिसमें महज दो को ही गोल में बदल सकी. मैच के शुरुआती दौर में दोनों टीमों ने अच्छा प्रदर्शन कर रही थी.

 

 

आपको बता दें कि पूरे मैच के दौरान दोनों टीमों के बीत कड़ा मुकाबला हुआ लेकिन भारतीय महिलाओं ने इटली की महिलाओं को कभी भी अपने उपर हावी होने का मौका नहीं दिया है. मैच के दौरान इटली के खिलाड़ियों के पास भी गोल करने के कई मौके आए, लेकिन वे उन मौकों को गोल में नहीं बदल सकी.

यह भी पढ़ें – 7th पे कमीशन को लेकर सरकार ने किया बड़ा एलान,रिटायरमेंट को लेकर कर सकती यह फैसला

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.