City Post Live
NEWS 24x7

बल्लेबाज एक ही गलती बार-बार कर रहे थे,सपोर्ट स्टाफ क्या कर रहा था-अजहरुद्दीन

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन ने टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के हाथो भारत को मिली हार पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम की हार के लिए बहुत हद तक टीम का सपोर्ट स्टाफ भी जिम्मेदार है.

पूर्व कप्तान ने कहा कि खराब बल्लेबाजी की वजह से हमें सीरीज में हार मिली. भारतीय बल्लेबाज एक ही गलती बार-बार कर रहे थे तब हमारा सपोर्ट स्टाफ क्या कर रहा था. अजहरुद्दीन ने कहा कि हमारे बल्लेबाज तकनीकी रूप से अच्छा नहीं खेल रहे थे. जब गेंद घूम रही थी तब भारतीय बल्लेबाजी बहुत खराब रही. हम सिर्फ विराट कोहली पर ही निर्भर नहीं रह सकते हैं, बाकी खिलाड़ियों को भी जिम्मेदारी लेनी होग. शिखर धवन और के एल राहुल की सलामी जोड़ी के साथ ही मध्यक्रम के बल्लेबाज भी रन बनाने में असफल रहें. पुजारा के शतक के बाद भारतीय टीम को कम से कम 100 रनों की बढ़त लेनी चाहिए थी.Image result for मोहम्मद अजहरुद्दीन

अजहरुद्दीन ने कहा कि हम इससे अच्छा कर सकते थे और सीरीज जीतने का भारतीय टीम के पास ये अच्छा मौका था. पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि गेंदबाज हर मैच में 20 विकेट निकाल रहे थे ,ये कोई बड़ा स्कोर नहीं था लेकिन हमने उनको विकेट तोहफे के रूप में दे दिय. इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन भी एक स्पिनर के तौर पर कोई प्रभाव नहीं डाल सक. कोहली ने पूरी सीरीज में जबरदस्त बल्लेबाजी की और इसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए वो कम है.

जाहिर है कि  भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में 60 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के भारतीय टीम को सीरीज भी गवानी पड़ी. चौथे टेस्ट में 245 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम दूसरी पारी में 184 रन बनाकर आल आउट हो गई. इस सीरीज का आखिरी मैच 7 सितंबर से ओवल में खेला जाएगा. इसके बाद भारतीय टीम एशिया कप के लिए यूएई रवाना हो जाएगी. एशिया कप में विराट कोहली को आराम दिया गया है, कोहली की गैरमौजूदगी में उप कप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम की अगुआई करेंगे.
एशिया कप के लिए टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप कप्तान), केएल राहुल, अंबाती रायुडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.