City Post Live
NEWS 24x7

सरकार गिराने के लिए पैसे इकट्ठा कर रही है भाजपा -कुमारस्वामी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :सरकार गिराने के लिए पैसे इकट्ठा कर रही है भाजपा -कुमारस्वामी…कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने दावा किया है कि भाजपा उनकी सरकार को गिराने की साजिश कर रही है । भाजपा की आलोचना करते हुए उन्होंने भाजपा नेताओं के खिलाफ कानूनी करवाई करने की धमकी भी दे डाला। मुख्यमंत्री ने दवा किया कि कुछ लोग सरकार गिराने के लिए कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों को खरीदने की कोशिश में लगे हैं। कुमारस्वामी ने कहा कि वह सरकार के समक्ष आयी किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं साथ ही ये सरकार अपना कार्यकाल अवश्य पूरा करेगी।
गौरतलब है कि पिछले दिनों मिडिया में ख़बर आई थी कि कांग्रेस में आंतरिक असंतोष के बाद प्रदेश में कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों का स्वागत करने के लिए रिसोर्ट तैयार की जा रही है। कर्नाटक के में त्रिशंकु चुनाव के बाद कई दिनों तक सियासी ड्रामा चलता रहा। जिसके बाद कांग्रेस ने जेडीएस का समर्थन करते हुए भाजपा को सत्ता से बाहर किया था। कुमारस्वामी ने कांग्रेस-जेडीएस के 118 विधायकों के समर्थन से इस सरकार का गठन किया था। कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में कांग्रेस, सपा, बसपा, टीएमसी, टीडीपी, टीआरएस और आप जैसी पार्टियों के अध्यक्ष शामिल हुए थे और सभी ने बीजेपी के खिलाफ एकजुट विपक्ष की एक मजबूत तस्वीर पेश करने की कोशिश की थी।

सरकार गिराने के लिए पैसे इकट्ठा कर रही है भाजपा -कुमारस्वामी

इस से पहले भी कुमारस्वामी बार अपने बयानों से चौंकाते रहें हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री की कुर्सी उनके लिए ज़हर पिने सामान है। बाद में बढ़ते विवाद के बीच उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ कुछ नहीं कहा है। कुमारस्वामी ने कहा कि पार्टी के कार्यक्रम में भावुक होना गलत नहीं है। यह उनके परिवारिक कार्यक्रम की तरह है। उन्होंने मीडिया पर मुद्दे को तूल देने का आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने अपने भाषण में कभी नहीं कहा कि कांग्रेस या उसके नेता उनके लिए परेशानी खड़ा कर रहे हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.