City Post Live
NEWS 24x7

विमान कंपनी विस्तारा इन रूट्स पर दे रहा है 50% की छुट,आज की करें बुकिंग

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : विमान कंपनी विस्तारा ने कुछ रुट्स के टिकटों के लिए 50 % छुट देने का ऐलान किया है. विमानन कंपनी विस्तारा अपने “अमेजिंग बिजनेस क्लास ” सेल अॉफर के तहत इन रुट्स के उड़ाने पर 50 परसेंट तक की छूट दे रही है. कंपनी ने इसकी जानकारी अपने अॉफिशियल ट्वीट्र हैंडल @airvistara पर एक ट्वीट पोस्ट कर दी है. इस ऑफर के तहत कस्टमर्स 28 जून 2018 तक टिकट बुक करा सकते हैं.

 

 

वहीं डिस्काउंट अॉफर के तहत यात्रा का अंतिम दिन 30 सितंबर 2018 है. हालांकि यह अॉफर कंपनी बिजनेस क्लास के टिकट पर दे रही है. एयरलाइन कंपनी ने कहा कि-“दिए गए किराये में सभी टैक्स इनक्लूड हैं. इसके अलावा ग्राहकों को कोई अतिरिक्त कर नहीं चुकाना पड़ेगा”.विस्तारा की वेबसाइट, मोबाइल एप्लिकेशन, हवाईअड्डा टिकट कार्यालय (एटीओ), कॉल सेंटर, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियां (ओटीए) और ट्रैवल एजेंटों पर बुकिंग खुल चुकी है. वही विस्तारा की वेबसाइट और एेप से बुकिंग करने पर ग्राहकों को 24 घंटे के भीतर और कम से कम यात्रा के 7 दिन पहले फलाइट परिवर्तन या कैंसल का विकल्प मिलता है.

इनमें से कुछ सस्ते रुट्स जिन पर यात्रा करने पर यह सुविधा मिलेगी वो  इस प्रकार है – बड़ोदरा से गुवाहाटी (5,205 रुपये), दिल्ली से लखनऊ (7,337 रुपये), अमृतसर से दिल्ली (9,646 रुपये) इसके अलावा दिल्ली से अहमदाबाद मात्र 10,734 रुपये में बिजनेस क्लास में सफर का मौका दे रही हैै.

यह भी पढ़ें – पेटीएम का नया फीचर “इंबॉक्स” हुआ लांच,अब देखिये लाइव मैच और न्यूज़

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.