City Post Live
NEWS 24x7

बिहार प्रदेश युवा मोर्चा के महामंत्री कुमार राघवेंद्र ने निशुल्क वाहन सेवा की पेशकश की

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बिहार प्रदेश युवा मोर्चा के महामंत्री कुमार राघवेंद्र ने निशुल्क वाहन सेवा की पेशकश की

सिटी पोस्ट लाइव : सोशल मीडिया समाचार पत्र एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से प्राप्त जहानाबाद कि वह दर्दनाक हृदय विदारक घटना जिसमें एक दंपत्ति अपने बच्चे का इलाज कराने के लिए हॉस्पिटल गया था, परंतु वहां उचित उपचार ना मिलने के कारण उसे दूसरे हॉस्पिटल जाने के लिए सरकारी एवं निजी किसी भी प्रकार के एंबुलेंस की सेवा उपलब्ध ना हो पाई और ना ही लॉक डाउन के कारण कोई अन्य वाहन उपलब्ध हो पाया जिससे उनका छोटा बच्चा अपनी जान से हाथ धो बैठा।

इस घटना से आहत होकर बिहार प्रदेश युवा मोर्चा के निवर्तमान प्रदेश महामंत्री कुमार राघवेंद्र ने आज पीएमसीएच सुपरिटेंडेंट कक्ष पहुंचकर ऐसे जरूरतमंद मरीजों को लॉक डाउन में निशुल्क अपना निजी वाहन उपलब्ध कराने की पेशकश की। अपने आवेदन के संबंध में कुमार राघवेंद्र ने कहा कि वह पटना के पीएमसीएच हॉस्पिटल सुपरिटेंडेंट से आग्रह किए हैं कि यदि उनकी अनुमति हो तो जब तक लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है तब तक इस मुसीबत की घड़ी में लाचार ,निर्धन एवं अत्यंत गरीब मरीजों को अपने निजी वाहन से उनके पटना स्थित किसी भी गंतव्य स्थान तक बिना किसी शुल्क के शह सामान पहुंचाया जा सकता है।

कुमार राघवेंद्र इस बात पर जोर देते हुए कहा कि धन एवं संसाधन के अभाव में किसी का भी जान जाना पूरे समाज के लिए शर्मिंदगी का विषय है वह अमीर हो या निहायत ही गरीब हो। हम सभी भारत मां के संतान हैं और मां भारती के किसी भी पुत्र एवं पुत्री को हम संसाधन के अभाव में नहीं खो सकते। इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए सिर्फ सरकारी उपाय पर्याप्त नहीं हैं बल्कि समाज को भी अपनी महती भूमिका अदा करनी होगी। जिसके पास जो भी क्षमता हो अपने सामर्थ्य से वह समाज के आखरी पंक्ति में खड़े अपने भाई बंधुओं के लिए अपना योगदान दें।

कुमार ने सभी राजनीतिक दलों को धन्यवाद देते हुए कहा कि राष्ट्र की विपदा के समय पक्ष विपक्ष सब एकमत होकर इस महामारी से लड़ने में अपना योगदान दे कर श्रेष्ठ उदाहरण प्रस्तुत कर रहे हैं। लॉक डाउन बढ़ाने के सवाल का जवाब देते हुए कुमार राघवेंद्र ने कहा कि यह निर्णय केंद्र एवं राज्य सरकारे आपस में विचार विमर्श कर जल्द फैसला लेगी और जो भी उनका निर्णय होगा भारत की सभी जनता उसको इमानदारी पूर्वक निर्वाह करेगी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.