City Post Live
NEWS 24x7

रामगढ़ शहर की बढ़ाई जाएगी सुरक्षा, भीड़भाड़ वाले इलाके में लगेंगे सीसीटीवी कैमरे : डीसी

उपायुक्त की अध्यक्षता में हुई डीएमएफटी के प्रबंधकीय समिति की बैठक

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

रामगढ़: रामगढ़ शहर की की सुरक्षा को चाक-चौबंद करने की तैयारी शुरू हो गई है। भीड़भाड़ वाले इलाके में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। इसके अतिरिक्त समाहरणालय परिसर में लाइटिंग की व्यवस्था भी बेहतर तरीके से होगी। इस बात की जानकारी सोमवार को डीसी माधवी मिश्रा ने डीएमएफटी के प्रबंधकीय समिति की बैठक के दौरान दी।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सबसे पहले प्रबंधकीय समिति के पूर्व की बैठक में दिए गए निर्देश के आलोक में हुए कार्यों की जानकारी ली। इस दौरान डीएमएफटी के प्रभारी पदाधिकारी विशाल कुमार के द्वारा उपायुक्त सहित अन्य प्रबंधकीय समिति के सदस्यों को इस संबंध में विस्तार से जानकारी दी।

सुरक्षा के दृष्टिकोण से बैठक के दौरान उपायुक्त ने एसपी प्रभात कुमार, डीडीसी नागेंद्र कुमार सिन्हा सहित समिति के अन्य सदस्यों से शहर में आवश्यकतानुसार और सीसीटीवी कैमरे लगाने और समाहरणालय परिसर में लाइटिंग आदि के संबंध में चर्चा करने के उपरांत महत्वपूर्ण निर्णय लिए। ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा के क्रम में उपायुक्त ने कार्यपालक अभियंता को टाउन हॉल के निर्माण कार्य पर विशेष रूप से ध्यान देने को कहा। साथ ही जल्द से जल्द कार्य पूरा कराने का निर्देश दिया। वहीं उपायुक्त ने अन्य योजनाओं के तहत हुए कार्यों की समीक्षा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने डीएमएफटी निधि से ली गई योजनाएं जिनका अनुमोदन न्यास परिषद से प्राप्त है के संबंध में समिति के अन्य सदस्यों के साथ चर्चा करते करने के उपरांत महत्वपूर्ण निर्णय लिए। वही उपायुक्त ने बैठक के दौरान डीएमएफटी के तहत जिले के अलग-अलग प्रखंडों में संचालित योजनाओं की समीक्षा करते हुए गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए ससमय कार्य संपन्न कराने का निर्देश दिया।

बैठक में डीएफओ, सिविल सर्जन, जिला आपूर्ति पदाधिकारी, कार्यपालक दंडाधिकारी सह प्रभारी डीएमएफटी पदाधिकारी, कार्यपालक अभियंता ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल, सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, डीएमएफटी टीम के सदस्यों सहित अन्य उपस्थित थे।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.