City Post Live
NEWS 24x7

स्‍थानीय सांसद और विधायक को बक्‍सर के विकास की चिंता नहीं : अनिल कुमार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

स्‍थानीय सांसद और विधायक को बक्‍सर के विकास की चिंता नहीं : अनिल कुमार

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में आगामी 19 मई को होने वाले चुनाव के लिए जनतांत्रिक विकास पार्टी ने प्रचार अभियान आज दिनारा विधान सभा क्षेत्र से शुरू कर दिया है। इस क्रम में पार्टी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह बक्‍सर से उम्‍मीदवार अनिल कुमार ने आज दिनारा के अकोढा, धबोनिया, समोहिती, कुसही, तुर्की समेत विभिन्न में स्‍थानों पर सघन जनसंपर्क कर अपने लिए समर्थन मांगा और लोगों को बक्‍सर व दिनारा की बुनियादी समस्‍याओं को दूर करने का संकल्‍प लिया। उन्‍होंने बक्‍सर के सांसद सह केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री और दिनारा के विधायक सह बिहार सरकार के उद्योग मंत्री को भी निशाने पर लिया।

अनिल कुमार ने कहा कि हमने जिस जनप्रतिनिधि चुनकर लोकसभा और विधानसभा में भेजा, उन्‍हें बक्‍सर के विकास की चिंता नहीं है। इसका कारण से बक्‍सर आज भी विकास कार्यों से कोषों दूर है। हमें ये समझने की जरूरत है कि हमारे सांसद केंद्र में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हैं, लेकिन आज तक दिनारा क्‍या बक्‍सर लोकसभा क्षेत्र में कहीं भी एक अस्‍पताल नहीं बनावाया। दिनारा के विधायक उद्योग मंत्री हैं, लेकिन उन्‍होंने यहां एक भी उद्योग नहीं लगाया। दोनों को क्षेत्र की समस्‍या दिखाई नहीं देती है। उल्‍टे कोई जनता को लूट कर भागलपुर ले जा रहे हैं और कोई अपना घर भर रहे हैं।

अनिल कुमार ने दिनारा की जनता से रोजगार, शिक्षा, अस्‍पताल, महिला कॉलेज, एम्‍स जैसी चीजों की स्‍थापना के संकल्‍प को दोहराया और कहा कि अगर इस बार उन्‍हें बक्‍सर से लोकसभा में नेतृत्‍व का मौका मिलता है, तो वे विकास को प्राथमिकता देंगे और किसानों से लेकर नौजवानों की जिंदगी में तरक्‍की और खुशहाली लाने के लिए भरपूर कोशिश करेंगे। नहरों में पानी और समर्थन मूल्‍य में वृद्धि करने का काम करेंगे। इसलिए हम बक्‍सर की जनता से अपील करते हैं, ‘अब तक आपने उन लोगों को चुना, जिन्‍होंने चुनाव के बाद आपको आपके हाल पर छोर दिया, लेकिन इस बार अपने घर के बेटे को सिलाई मशीन छाप पर बटन दबा कर चुनिए। हमें अपना प्रतिनिधि बनाईये और निकम्‍मे लोगों को यहां से भगाने का काम करिये।

जनसंपर्क के मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष जगनारायन सिंह ,दिनारा प्रखंड प्रमुख मनोज उजाला , युवा प्रखंड अध्यक्ष राजू सिंह , पैक्स अध्यक्ष मनोज पटेल , सिम्पी चौधरी ,खुर्शीद खान ,मुकेश चौधरी , गुप्तेश्वर पटेल समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.