City Post Live
NEWS 24x7

काराकाट लोकसभा क्षेत्र में हर बेटी को इंटर पास कराऊंगा : घनश्याम तिवारी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

काराकाट लोकसभा क्षेत्र में हर बेटी को इंटर पास कराऊंगा : घनश्याम तिवारी

सिटी पोस्ट लाइव : काराकाट लोकसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सह राष्ट्रीय प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने आज डेहरी के समाजवादी पार्टी के चुनाव कार्यालय में एक प्रेस वार्ता किया । जिसमें घनश्याम तिवारी ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र के लिए अपना जो भी एजेंडा है उसपर अपना विचार रखा। श्री तिवारी ने सिटी पोस्ट लाइव को बताया कि वर्तमान समय में क्षेत्र में चुनाव लड़ रहे हैं जो प्रत्याशी उन्होंने आज तक कुछ नहीं किया । चाहे वह उपेंद्र कुशवाहा हो या महाबली सिंह ।दोनों को जनता ने देख लिया है । दोनों को पब्लिक ने आजमा लिया है । अब उन्हें विकास के लिए काम करने वाला जनप्रतिनिधि चाहिए ऐसे में मेरा मिशन है की काराकाट लोकसभा क्षेत्र में मैं हर बेटी को इंटर पास कराऊंगा तथा एक लाख बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराऊंगा ।

इस क्षेत्र के घर-घर जाकर मैं एक लाख बेरोजगार युवाओं से उनका बायो-डाटा लूंगा और उसे मैं रोजगार के लिए सरकार के सामने रखूंगा। यानी मैं काराकाट क्षेत्र में बायो-डाटा यात्रा चलाऊंगा, घर-घर जाकर दरवाजा खटखटा आऊंगा । और लोगों से बायो-डाटा लूंगा | प्रधानमंत्री कहते हैं की हमारे देश में रोजगार है लेकिन उनके पास डाटा नहीं है ऐसे में मैं एक लाख बायो- डाटा कलेक्ट करके मैं प्रधानमंत्री तक, सरकार तक रखूंगा और लोगों को रोजगार दिलाने के लिए मैं पूरी तरह से प्रयास करूंगा। यही मेरा मिशन है । काराकाट क्षेत्र जो है यह मेरी कर्मभूमि और जन्मभूमि भी है । यहां जो प्रत्याशी अभी चुनाव लड़ रहे हैं अन्य दलों के वह जनता को हतोत्साहित किए हुए हैं । मैं नहीं चाहता कि यहां के लोगों में निराशा न हों ।

पिछले दस वर्षो से काराकाट की जनता बेहाल है और हम नहीं चाहते कि आगे आने वाले पांच साल भी यहां की जनता बेहाल रहे। काराकाट लोकसभा क्षेत्र में जो चुनाव हो रहा है उसमें जो एक प्रत्याशी है वह उपचुनाव चाहते हैं जबकि दूसरे प्रत्याशी चुप चुनाव चाहते है । ताकि कोई कुछ कह नहीं पाए , बोल नहीं पाए दूसरा जीत कर सीट छोड़ दे और बस जनता हमे वोट देकर किसी तरह जिता दें । ऐसे में अब यहां की जनता को तय करना है उन्हें उपचुनाव कराना है या चुप चुनाव में शामिल होना है या उससे आगे बढ़कर एक सशक्त उम्मीदवार को चुन करके अपने जनप्रतिनिधि बना करके उन्हें संसद में भेजना है । ताकि लोगों को अपनी उम्मीदों पर काम करने वाला कोई उनका प्रतिनिधि मिले । इस प्रेस वार्ता में मदन मोहन श्रीवास्तव प्रदेश उपाध्यक्ष,गणेश प्रताप प्रदेश उपाध्यक्ष , रॉकी सिंह प्रदेश सचिव, विकास दुबे ज़िला महासचिव, शरफुद्दीन अंसारी,अभिषेक सिन्हा, दीपक सिंह सहित अन्य सपा के अधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.