City Post Live
NEWS 24x7

धनबाद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश की सड़क दुर्घटना में मौत

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, धनबाद: सुबह की सैर पर निकले धनबाद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश अष्टम उत्तम आनंद की बुधवार की सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना शहर के रणधीर वर्मा चौक की है। एक अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उन्हें शाहिद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पर प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश राम शर्मा, जिला एवं सत्र न्यायाधीश अरविंद कुमार पांडे, मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अर्जुन साव समेत जिला के तमाम न्यायिक पदाधिकारी एवं मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे। घटना की सूचना पर धनबाद के एसएसपी, एसपी समेत जिला प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल, घटना में शामिल वाहन के बारे में कुछ भी पता नहीं लग सका है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है।

न्यायाधीश उत्तम आनंद ने छह माह पूर्व ही धनबाद के न्यायाधीश के रूप पदभार ग्रहण किया था। इसके पूर्व वह बोकारो के जिला एवं सत्र न्यायाधीश थे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रोज की तरह न्यायाधीश उत्तम मॉर्निंग वॉक करने सुबह पांच बजे सुबह अपने आवास से निकले। इसी दौरान रणधीर वर्मा चौक के आगे न्यू जज कॉलोनी मोड़ पर विपरीत दिशा से आ रहे किसी अज्ञात चार पहिया वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। सड़क पर तड़पता देख पवन पांडे नामक एक राहगीर ने उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच भेजा, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद काफी देर तक एक अज्ञात मरीज के रूप में उनका इलाज चलता रहा। काफी देर तक जब जज साहब घर नहीं लौटे तब परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया। इनके बाद जाकर पुलिस ने एसएनएमएमसीएच में इलाजरत अज्ञात मरीज की न्यायाधीश होने की पुष्टि की।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.