City Post Live
NEWS 24x7

दबंग तिवारी के वायदे का दिखा दम : ड्रेनेज कॉलोनी में खुला पुलिस नाका

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

दबंग तिवारी के वायदे का दिखा दम : ड्रेनेज कॉलोनी में खुला पुलिस नाका

सिटी पोस्ट लाइव : बीते एक दिसम्बर की शाम में सहरसा के सदर थाना के कोसी चौक पर युवा व्यवसायी अमित साह की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी. मृतक अमित साह खगड़िया के पिलनगरा गाँव के रहने वाले थे,जो अपने फुफेरे बहनोई पंकज साह के यहाँ एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. उनकी हत्या उस समय अपराधियों ने कर दी थी,जब वे स्कॉर्पियो से सामान निकाल रहे थे और उसी समय बाईक से गुजर रहे तीन अपराधियों ने बाईक मृतक अमित शाह के पांव पर चढ़ा दी.

 

अमित साह ने इसका विरोध किया और सिर्फ इतना कहा कि ऐसे गाड़ी क्यों चलाते हैं. बस इतनी सी बात पर बाईक के पीछे बैठे अपराधी ने नीचे उतरकर अमित के सर पर गोली मार दी. अमित की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को जेल भेजा है लेकिन असली मुजरिम जिसने गोली चलाई थी और एक जो बाईक के बीच में बैठा था,वह दोनों पुलिस की पकड़ से अभीतक बाहर है. घटना की रात स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में जमकर बबाल काटे थे लेकिन एक अपराधी की तुरन्त गिरफ्तारी के बाद लोगों का गुस्सा थोड़ा शांत हुआ. उसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर लाश को मृतक के परिजनों को सौंप दिया था ।2 दिसम्बर की सुबह से ही कोसी चौक और कचहरी ढ़ाला को लोगों ने जाम कर दिया और आगजनी कर धरने पर बैठ गए.

आक्रोशित लोगों के बीच सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी पहुँचे और उन्होंने धरनार्थियों से वार्ता की. स्थानीय लोगों ने एसडीपीओ से कहा कि वे सभी चौक-चौराहे पर सीसीटीवी लगवाएं और ड्रेनेज कॉलोनी में पुलिस चौकी खुलवाएं. एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने स्थानीय लोगों को पुलिस चौकी अविलम्ब खोलने के साथ-साथ सभी मुख्य चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे का वायदा किया था. आज एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी,जिन्हें लोग प्यार से दबंग तिवारी कहते हैं,ने अपना वायदा निभाया. ड्रेनेज कॉलोनी में आज नाका का विधिवत उद्घाटन हो गया. सदर एसएचओ आर.के.सिंह की मौजूदगी में नाका का शुभारंभ हुआ. इस मौके पर वार्ड संख्यां 12 के पार्षद राजेश कुमार सिंह,वार्ड संख्यां 13 के पार्षद वीरेंद्र पार्षद,जाप नेता समीर पाठक,शालिग्राम झा,राजा पासवान,कृष्णा पासवान और डब्लू वर्मा सहित कई अन्य लोग मौजूद थे. वार्ड पार्षद राजेश कुमार सिंह ने कहा कि सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी अपने वायदे पर खड़े उतरे और उन्होंने नाका खुलवा दिया. वाकई प्रभाकर तिवारी जनता के अमन और चैन के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं. सदर एसएचओ आर.के.सिंह ने कहा कि अभी इस नाका में एक हवलदार जय राम सिंह और तीन जवान सर्वेश्वर यादव,नारायण यादव और मदन पासवान को तैनात किया गया है ।13 दिसम्बर को इस नाका में जवानों की संख्यां और बढ़ाई जाएगी. हमने दूरभाष पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी से बात की. उन्होंने कहा कि वे जनता की सेवा के लिए दिन-रात तत्पर रहते हैं. जनता के लिए नाका खुला है,इसको लेकर उन्हें भी बेहद खुशी है.

वाकई प्रभाकर तिवारी एक ऐसे पुलिस अधिकारी हैं जिनके काम करने का तरीका बेहद बढ़िया है और लोगों का उनपर अकूत भरोसा है. इस अधिकारी की खाकी में हनक है और आम जनता के लिए कुछ बेहतर करने का जलजला भी अलग से है.
सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.