City Post Live
NEWS 24x7

भागलपुर : भागवत शर्मा का ऐलान, अपने अधिकार के लिये NDA को उखाड़ फेंकेंगे

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

भागलपुर : भागवत शर्मा का ऐलान, अपने अधिकार के लिये NDA को उखाड़ फेंकेंगे

सिटी पोस्ट लाइव : सोमवार को भागलपूर जिला के कहलगाँव एवं तिरपैंती विधानसभा के विभिन्न गाँव में सवर्ण सेना के द्वारा गरीब सवर्ण आरक्षण अधिकार यात्रा निकली गई. इस यात्रा का नेतृत्व सवर्ण सेना के राष्ट्रीय संयोजक भागवत शर्मा ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि गरीब सवर्ण आरक्षण हमारे अधिकार की लड़ाई है. जिसे हम किसी भी कीमत पर लेकर रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा सवर्ण समाज को सभी पार्टियों ने ठगने का काम किया है. जिसका अब विरोध करना अनिवार्य है.

उन्होंने कहा कि हमारे सवर्ण समाज ने सभी जातियों के लिए कार्य किया है, हमने कभी शोषण नहीं किया, हमने हमेशा से सभी जाति सभी धर्म के लोगों को सामाजिक सौहार्द के लिए संरक्षण देने का काम किया है. भागवत शर्मा ने बताया कि गरीब सवर्णों के आरक्षण की माँग का यह आंदोलन देशव्यापी आंदोलन बन चुका है. आज के वर्तमान परिस्थिति में सवर्ण समाज की स्थिती दिन प्रतिदिन बदहाल होते जा रही है. सरकार जल्द से जल्द अध्यादेश लाकर गरीब सवर्णों को भी आरक्षण दे. उन्होंने कहा कि यह आरक्षण यात्रा बिहार में सत्ता के नशे में चूर जातिवादी नेताओं को धूल चटाने का काम करेगा, सरकार जल्द से जल्द गरीब सवर्णों के आरक्षण की माँग को पूरा करे वरना बुरा परिणाम भुगतान पड़ेगा.

बता दें इससे पहले सवर्ण सेना ने भाजपा और जदयू को सवर्ण विरोधी करार देते हुए जमकर निशाना साधा. भागवत शर्मा ने कहा कि सवर्ण समाज ने जदयू और भाजपा पार्टी को वोट देकर सत्ता में बिठाने का काम किया है, लेकिन ये पार्टी के लोग सिर्फ और सिर्फ हमारा शोषण करने का काम किया है. आज सवर्णों में गरीबी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. केंद्र से मांग करते हुए भागवत ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द गरीब सवर्णों के आरक्षण के लिए अध्यादेश लाये और गरीब सवर्णों को 20%आरक्षण दिया जाए.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.