City Post Live
NEWS 24x7

NDA में सीट शेयरिंग पर तकरार जारी, LJP ने BJP नेताओं से मुलाकात को बताया गलत

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन हो या एऩडीए सभी दलों में घमासान मचा हुआ है।एनडीए के अंदर एलजेपी का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीजेपी भले ही यह दावा कर रही हो कि सब कुछ ठीक है,लेकिन हकीकत यही है कि अभी तक सीटों को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है। बीजेपी नेताओं से बातचीत की खबर को एलजेपी ने सिरे से खारिज कर दिया है।

एलजेपी प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी और एलजेपी नेताओं के मुलाकात की खबर बिल्कुल बेबुनियाद है।पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान अपने पिता संस्थापक राम विलास पासवान की सेवा में लगे है।वहीं एनडीए के गठबंधन दल के किसी नेता ने अभी तक इस विषय पर चर्चा नहीं की है। आज तक भाजपा,जेडीयू और लोजपा के नेताओं के बीच कोई बिहार के भविष्य व सीटों के तालमेल पर बात नहीं हुई है।

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी नेता चिराग पासवान की 143 सीट पर अकेले चुनाव लड़ने की राजनीति ने भी एनडीए के लिए मुश्किल बढ़ा कर रखी हुई है। वहीं सूत्रों की मानें तो बीजेपी और जेडीयू के बीच सीट बंटवारे को लेकर 50:50 के फॉर्मूले पर सहमति लगभग बन चुकी है। 2019 लोकसभा चुनाव के फॉर्मूले को अपनाते हुए 2020 विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के बीच सीटों का बंटवारा बराबरी का हो सकता है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.