City Post Live
NEWS 24x7

दरभंगा में CM नीतीश ने मांगे वोट, AIIMS और एयरपोर्ट की चर्चा कर विकास का दिया हवाला

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सीएम नीतीश कुमार ने आज दरभंगा में रैली को संबोधित किय़ा है।उन्होंने कहा कि मिथिला के विकास के बिना बिहार का विकास संभव नहीं है। सीएम ने कहा कि मैथिली भाषा को आठवीं अनुसूची में शामिल कर मिथिला को देश स्तर पर स्थापित किया।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि दरभंगा में एम्स तथा एयरपोर्ट की स्थापना कर दरभंगा को देश के केंद्र में लाने का प्रयास किया। सीमित संसाधन के बावजूद देश स्तर पर सर्वोच्च विकास दर हासिल किया। कोरोना जैसी वैश्विक आपदा पर बेहतर पहल की।

सीएम नीतीश कुमार ने बेनीपुर के जेडीयू कैंडिडेट प्रो. अजय चौधरी के पक्ष में दरभंगा जिले के बेनीपुर स्थित जन नायक कर्पूरी बाबा नागार्जुन स्टेडियम में चुनावी सभा के दौरान ये बातें कहीं। नीतीश ने कहा कि 2005 में सरकार बनाने के बाद पूर्ववर्ती शासनकाल के कालिख को हटाने में लगे थे। अब आपका आशीर्वाद चाहिए ताकि बिहार में रोजगार सृजन की व्यवस्था की जाए।

नीतीश ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोगों का काम है आपस में झगड़ा करा देना। इस तरह का काम वैसे लोग करते हैं, जिनको काम करने में रुचि नहीं है। कुछ लोग मेरे खिलाफ बोलते हैं। हम उनको धन्यवाद देते हैं। मेरे खिलाफ बोलने से मेरा प्रचार होता है। मेरे खिलाफ बोलते रहिए, इससे मुझे कोई एतराज नहीं है।

सीएम ने कहा कि लोगों को भड़काने के चक्कर में नयी-नयी बात बोली जा रही है। बिहार में विकास का काम एनडीए ही करेगा। केंद्र के सहयोग से हम लोग विकास के और काम करेंगे। केंद्र के साथ मिलकर बिहार को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे। ये हम लोगों का लक्ष्य है। कुछ लोगों को अपना प्रचार करने में दिलचस्पी है, लेकिन मुझे काम करने में दिलचस्पी है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.