City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : लाॅकडाउन का मुआयना करने पहुंचे BDO पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बेगूसराय : लाॅकडाउन का मुआयना करने पहुंचे BDO पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय के नावकोठी के बीडीओ के साथ पहसारा गांव में असामाजिक तत्वों के द्वारा गाली-गलौज, मारपीट और अपमानित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस संबंध में लाॅकडाउन उल्लंघन करने एवं सरकारी कर्मियों के साथ काम काज में बाधा डालने का मामल बीडीओ निरंजन कुमार ने दर्ज करवाया है. बीडीओ नावकोठी निरंजन कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी को लेकर, वे लाॅकडाउन का मुआयना करते हुए पहसारा पश्चिम पंचायत के शहीद बनारसी सिंह पुस्तकालय के समीप पहुंचे, तो देखा कि एक ऑटो पर तीन व्यक्ति सवार होकर तेजी के साथ उन्हें ओवरटेक कर के निकल रहे थे।

उन्होंने इस संबंध में पूछताछ की तो,पहसारा पश्चिम के वार्ड संख्या 11के राम पदारथ सिंह के बेटे पप्पू कुमार मुझसे गाली- गलौज करते हुए उलझ गए और अभद्र व्यवहार करते हुए,हमारे साथ हाथापाई की और हमें बुरी तरह से अपमानित भी किया ।उसने हमें देख लेने की तथा जान मारने की धमकी भी दी और गुस्से में आकर टेम्पू से सरकारी गाड़ी को क्षतिग्रस्त भी कर दिया ।इस हरकत से मेरे हाथ में चोट भी आई है ।

इस शख्स ने,सरकारी काम-काज में बाधा डालने, लाॅकडाउन का उल्लंघन करने,सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त करने तथा मेरे उपर गलत नीयत से हमला करने और जान से मारने की धमकी देने का कुकृत्य किया है ।घटना की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने गश्ती पुलिस पदाधिकारी को घटनास्थल पर भेजा ।पुलिस के आने की भनक लगते ही उक्त आरोपी फरार हो गए ।नावकोठी बीडीओ की प्राथमिक चिकित्सा पीएचसी में करायी गयी ।

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने पप्पू कुमार तथा तीन अन्य अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर के छापामारी प्रारंभ कर दी है । इस घटना को लेकर,विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी कड़ी निंदा की है तथा दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है । अधिकारियों के साथ इस तरह के वर्ताव पर कठोर कारवाई की जरूरत है ।लॉक डाउन की स्थिति में तफरीह और मनमानी की ईजाजत किसी को भी नहीं मिलनी चाहिए ।

सिटी पोस्ट के मैनेजिंग एडिटर मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.