City Post Live
NEWS 24x7

भारत और बांग्लादेश के बीच महामुकाबला आज, 2 बदलाव के साथ खेल है टीम इंडिया

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सीटीपोस्ट लाइव : भारत और बांग्लादेश के बीच महामुकाबला आज, 2 बदलाव के साथ खेल है टीम इंडिया …एशिया कप में दो मैच जीतकर भारत ने सुपर 4 में जगह बना ली है। आज भारत का मुकाबला बांग्लादेश के साथ होगा। हम आपको बता दें यह मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है। इसीलिए यह देखना बहुत ज्यादा दिलचस्प होगा कि आज के मैच में भारत किन खिलाड़ियों के साथ उतर सकता है।सुपर 4 मुकाबले से पहले भारतीय टीम में 3 बड़े बदलाव किए गए हैं।आपको बता दें पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या को काफी गंभीर चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें आराम दिया गया है। इसीलिए वह आज के मैच में तो खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

भारतीय टीम ने पिछले मुकाबले में अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को हराकर इतिहास रच दिया, रोहित के रणवीरों ने 24 घण्टे के अंदर लगातार 2 वन डे जीतकर इतिहास रचा तथा टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी टीम जाधव और भुवि के गेंदबाजी के आगे 162 पर ढेर हुआ उसके बाद रोहित की तूफानि पारी और धवन (46) रायुडू (31*) और कार्तिक (31*) की बेहतरीन पारियों की बदौलत जीत हासिल किया।

आज शाम 5 बजे सुपर 4 के 2 मुकाबले खेले जायेंगे पहला मुकाबला भारत बांग्लादेश के सामने होगा, जबकि दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान की टीम अफगानिस्तान से भिड़ेगी। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा आज प्लेइंग 11 में 2 बड़े बदलाव कर सकते है जबकि टीम इंडिया में यह युवा खिलाड़ी डेब्यू कर सकता है।

भारतीय टीम आज बांग्लादेश के खिलाफ 2 अहम् बदलाव के साथ विजय पताका लहराने उतरेगी। पहला बदलाव युजवेंद्र चहल की जगह रवींद्र जडेजा को मौक़ा मिल सकता है। जबकि हार्दिक पंड्या की जगह दीपक चाहर डेब्यू कर सकते है। बता दे की चोट के कारण भारतीय टीम से अक्षर, शार्दुल और पंड्या बाहर हुए है। जिनके स्थान पर जडेजा, दीपक चाहर और सिद्धार्थ कौल को टीम इंडिया में एंट्री मिली है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.