City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : एनएसयूआई छात्र संगठन के द्वारा आयोजित किया गया जिला कार्यकर्ता सम्मेलन एवं लगाया रक्तदान शिविर

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : शनिवार को जीडी कॉलेज के दिनकर सभागार में बेगूसराय एनएसयूआई छात्र संगठन के द्वारा आयोजित किया गया जिला कार्यकर्ता सम्मेलन एवं लगाया गया रक्तदान शिविर। जिला अध्यक्ष टिंकू कुमार की अध्यक्षता में सैकड़ों कार्यकर्ता हुए उपस्थित। बताते चलें कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर बिहार प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव अनुपम कुमार ‘अन्नू’ कांग्रेस इंटक जिला अध्यक्ष चुनचुन राय कोषाध्यक्ष अभय कुमार युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अवनीश कुमार जीडी कॉलेज के अंग्रेजी विभागाध्यक्ष प्रो.कमलेश कुमार सरीक हुए। वहीं दूसरी तरफ रक्तदान शिविर लगाया गया जिसमें एनएसयूआई के दर्जनों कार्यकर्ता ने संगठन के बैनर तले रक्तदान कर गौरवान्वित महसूस किया।

अनुपम कुमार अन्नू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान दौड़ में कॉलेज कैंपस के अंदर एक खास विकृति मानसिकता वाले संगठन छात्र-छात्राओं के बीच आपसी भाईचारे तथा सौहार्दपूर्ण माहौल को बिगाड़ने का बीज बो रहे हैं, उसकी खात्मा के लिए आप सभी को गांधीवादी तरीके से कॉलेज कैंपस के अंदर तथा समाज में भी प्रेम बांटकर उसे संजोने की जरूरत है।अंग्रेजी विभागाध्यक्ष प्रो कमलेश कुमार ने शिक्षा पर बल देते हुए कहा कि खुद की तथा समाज की व देश की तरक्की के लिए एवं विकास के लिए आप सभी को शिक्षित होना नितांत आवश्यक है तथा अपने हक और अधिकार के लिए लड़कर उसे हासिल करना आप का मौलिक अधिकार है इसके लिए पहले खुद जागृत होइए तथा दूसरों को भी जागृत कीजिए। एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक निशांत सिंह ने कहा कि एनएसयूआई छात्र संगठन ही एक ऐसा संगठन है जो कॉलेज कैंपस से लेकर सामाजिक सरोकार में अग्रणी भूमिका में रहते हैं। छात्र-छात्राओं तथा आम जनमानस की समस्याओं को लेकर सदैव संघर्ष रहते हैं। जिला अध्यक्ष टिंकू कुमार ने कहा कि बेगूसराय जिले में राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर जी के नाम पर विश्वविद्यालय निर्माण के लिए एनएसयूआई कइएक वर्षों से संघर्षरत है जिसके लिए फिर एक बार बड़े आंदोलन के साथ एनएसयूआई सड़कों पर होगी।

संबोधन उपरांत एनएसयूआई के दर्जनों नए कार्यकर्ताओं को संगठन का पट्टा तथा माला पहनाकर सदस्यता दिलाई गई एवं वरिष्ठ संघर्षशील कार्यकर्ताओं को राजीव गांधी जी की तैलचित्र भेंट कर सम्मानित किया गया साथ ही पूर्व के कार्यकर्ताओं को जो अपने अलग-अलग क्षेत्र में समाज तथा जिले का नाम रोशन कर रहा है वैसे को मेडल देकर सम्मानित किया गया। मौके पर जीडी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रिंस कुमार राजेश कुमार राहुल कुमार मो फैयाज आलोक कुमार चंदन कुमार मो जसीम गौतम कुमार पवन कुमार विवेक कुमार आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.