City Post Live
NEWS 24x7

जीजाजी को है तेजस्वी के सीएम बनने का इंतजार, बर्थडे विश के साथ कह दी ये बड़ी बात

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सीएम पद के दावेदार तेजस्वी यादव को सीएम बनता देखने के लिए उनके जीजाजी बेकरार हैं। तेजस्वी के बहनोई और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह के पोते तेजप्रताप यादव ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि वे हर हाल मे बिहार के सबसे युवा मुख्यमंत्री बनेंगे।

यूपी के मैनपुरी के पूर्व सांसद और तेजस्वी की बहन राजलक्ष्मी के पति तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार में इस दफा परिवर्तन की बयार का एहसास हर ओर दिखाई दे रहा है, तेजस्वी मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। तेजप्रताप ने कहा कि मंगलवार को नतीजे के तौर पर तेजस्वी की जीत सामने आ जाएगी।

यूपी के सैफई स्थित अपने आवास पर तेजप्रताप सिंह यादव ने कहा कि तेजस्वी को जन्मदिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं। ऐसी उम्मीद है कि वो इस देश के सबसे युवा मुख्यमंत्री के रूप में ताजपोशी करेंगे। मंगलवार को नतीजे आएंगे तो पूरा बिहार ही नहीं पूरे देश की निगाह बिहार पर रहेगी। उम्मीद है कि वो बिहार के सबसे युवा मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि पूरे चुनाव प्रचार में जिस तरह बिहार के लोगों ने और खास तौर पर युवाओं ने जाति धर्म से ऊपर उठकर राष्ट्रीय जनता दल के मुख्यमंत्री पद के तेजस्वी के लिये चुनाव प्रचार किया और उनकी रैलियों में हजारों की सख्या में लोग उमड़े यह ऐतिहासिक है।

बता दें कि बिहार चुनावे के बाद ज्यादातर एग्जिट पोल में महागठबंधन के सीएम पद के दावेदार तेजस्वी यादव की सरकार बनते दिख रही है। आज तेजस्वी यादव का जन्मदिन है और कल चुनाव के नतीजे आने वाले हैं। ऐसे में पटना में राबड़ी आवास पर समर्थकों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है। तेजस्वी को अभी से बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.