City Post Live
NEWS 24x7

लालू राज में IAS-IPS की पत्नियां भी नहीं थी सुरक्षित, तेजस्वी की नौकरी देने की नीयत नहीं :NDA

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में दूसरे चरण के चुनाव के पहले एनडीए की संयुक्त पीसी में नेताओं ने जीत का दावा किया है। नेताओं का कहना है कि उम्मीदवारों को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। एनडीए की पीसी में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैय्यद जफर इस्लाम, जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन तो हम प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान शामिल हुए।

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि जो रुझान मिल रहे है बीजेपी, जदयू, हम और वीआईपी पार्टी के उम्मीदवारों को अभूतपूर्व जनसमर्थन मिला है। महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए जो काम किये है उसका आशीर्वाद मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को मिला है।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की सभा में भीड़ का प्रबंधन तो हो रहा है लेकिन वो वोट में तब्दील करने में सक्षम नही हो पा रहे है, आधी आबादी ने पूरी तरह से तेजस्वी यादव को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि 18 महीने के लिए उप मुख्यमंत्री रहे तेजस्वी जी लेकिन न उनके द्वारा न उनके भाई के द्वारा और उनके पार्टी के जो मंत्री थे उनके द्वारा एक भी रोजगार नही दिया गया।

राजीव रंजन ने कहा कि उनके पहले लालू जी रेल मंत्री थे जिनके द्वारा नौकरियों के नाम पर जमीनें लिखवाई गई और पैसे लिए गए वो आज भी जनता भूली नही है, इसी नौकरी के नारे के साथ झारखंड में सरकार बनी है लेकिन नौ महीने हो गए कोई नौकरी नही मिली और न भत्ता मिला, केवल लालू जी को रांची में सुविधा मिले इसलिए राजद अपने रसूख का इस्तेमाल करती है।

वहीं HAM प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि कई दिनों से जंगल राज के युवराज तेजस्वी यादव जी की सभा को सुन रहे है, सभाओं में आप भीड़ देख रहे होंगे लेकिन सभाओं में एक खौफ भी दिख रहा होगा। खौफ का आलम ये है कि उनकी सभाओं में महिला जाने से डरती है, आज भी लालू प्रसाद जी के परिवार का चेहरा देखकर महिलाएं खौफ खाती हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के सरकार में ias और ips की पत्नियों को उठा लिया जाता था तो आम महिलाओं की स्थिति क्या होगी आप ये समझ सकते हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.