City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप ने खाया लिट्टी-चोखा, बोले- अब नहीं खाना है धोखा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने लिट्टी-चोखा खाकर ये कह दिया है कि अब धोखा नहीं खाना है। दरअसल इस बिल्कुल नये अंदाज में उन्होनें बिहार की जनता को नीतीश सरकार के खिलाफ अपना संदेश दिया है।

https://twitter.com/TejYadav14/status/1310482112470896640?s=20

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि अरे ! क्यों खाना है धोखा, जब खाने के लिए है लिट्टी-चोखा। बूझे कि नहीं बूझे ।

भारत की मिट्टी और बिहार की लिट्टी, बेजोड़ है, अतुल्य है।।

दरअसल तेजप्रताप यादव ने लिट्टी का स्वाद लेते-लेते बिहार सरकार पर हमला बोल दिया है। उन्होंने लोगों से कहा कि ‘बूझे कि नहीं बूझे’। दरअसल तेज प्रताप यादव बिहार के लोगों से कह रहे हैं कि इस बार धोखा नहीं खाना है।नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकना है। तेजप्रताप यादव के छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सरकार को घेर रहे हैं और तेजप्रताप अपने इस अंदाज से अपने भाई के अभियान को धार दे रहे हैं।

तेजप्रताप यादव इशारों में ये भी बताने की कोशिश कर रहे हैं कि ये वहीं नीतीश सरकार हैं जिसने बिहार की जनता को धोखा दिया था। पिछली बार बिहार की जनता ने आरजेडी-जेडीयू और कांग्रेस की सरकार को अपना जनादेश दिया था लेकिन नीतीश कुमार पलटी मार कर बीजेपी के साथ चले गये।

बता दें कि इससे पहले रविवार को एक बार फिर तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। तेजस्वी ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियां देने का का वादा किय़ा। तेजस्वी ने सरकारी और स्थायी नौकरी देने का वादा किया।तेजस्वी यादव ने कहा कि आरजेडी के बेरोजगारी पोर्टल पर अब तक 22 लाख से ज्यादा युवाओं ने रजिस्ट्रेशन करवाया है। उन्होनें कहा कि मिस्ड कॉल के
जरिए 13 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है जबकि 9 लाख लोगों ने साइट पर खुद को रजिस्टर्ड किया है। कुल 22 लाख 58 हजार 950 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। उन्होनें साफ कर दिया है बेरोजगरी के मुद्दे पर आरजेडी मुखर है, वे बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.