City Post Live
NEWS 24x7

कब्र खोदकर निकाली गई बुलंदशहर के बस मालिक की लाश, बस लूटने के बाद बिहार में हुई थी हत्या.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के शिकारपुर थाने के हमीरपुर निवासी और बस के मालिक तपन कुमार का शव बिहार के गोपालगंज जिले में मिला है.पुलिस ने इस शव को लावारिश मानकर दफना दिया था.अब कब्र खोदकर शव को बाहर निकाला गया है. बस को पूर्णिया से दिल्ली ले जाने के दौरान तपन मुजफ्फरपुर के कांटी थाना इलाके से 13 जून को लापता हुआ था.पहचान होने के बाद मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में रविवार को मांझा थाने की पुलिस ने कब्र खोदवाकर शव को बाहर निकाला.

मुजफ्फरपुर के कांटी थाने की पुलिस ने बस मालिक की मौत के मामले की जांच के लिए परिजनों से कई जानकारियां लीं. परिजनों ने साजिश के तहत बस मालिक की हत्या कर बस व पैसा लूटने का आरोप लगाया है.बस मालिक के भाई निशांत कुमार ने पुलिस को बताया कि तपन सिंह ने चार ट्रकों को बेचकर एक वॉल्वो बस खरीदी थी. बस पूर्णिया से दिल्ली तक चल रही थी. घटना के दिन बस को मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाने के भीत कोईया कल्याणपुर का रहने वाल ड्राइवर संतोष कुमार चला रहा था. कांटी थाना इलाके में राजस्थानी पंजाबी ढाबे के पास खाने के लिए बस रुकी. वहां बस मालिक ने अपनी पत्नी से फोन पर बात की. उसके बाद से कोई ट्रेस नहीं मिला.

बस गोरखपुर होकर दिल्ली तक पहुंच गई. जब तपन का पता नहीं चला तो परिजनों ने कांटी थाने में लापता होने और हत्या की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई.14 जून को गोपालगंज के मांझा थाने के भड़कुइया में एनएच किनारे बस मालिक की लाश मिली. सिर में चोट और जगह-जगह जख्म के निशान मिले. पुलिस ने अज्ञात मानकर पोस्टमार्टम कराया और 72 घंटे बाद भी शिनाख्त नहीं होने पर 17 जून को शव को दफना दिया. मृतक के भाई ने दिल्ली से लेकर पूर्णिया तक बस मालिक तपन कुमार के लापता होने का पोस्टर चिपकाया. इसके जरिए मृतक की पहचान की गई और परिजन गोपालगंज पहुंचे. डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी से पीड़ित परिजन मिले. इसके बाद मजिस्ट्रेट की टीम गठित कर कब्र से शव को बाहर निकाला गया और परिजनों को सौंपा गया.

परिजनों ने हत्या कर वॉल्वो बस को गायब करने का आरोप लगाया. इसके आधार पर पुलिस ने ड्राइवर संतोष कुमार, बोबी और हेल्पर संजय को हिरासत में लिया है. मुजफ्फरपुर की कांटी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. मांझा थाने की पुलिस से भी सहयोग मांगा गया है. गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है. परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.