City Post Live
NEWS 24x7

विफलता छिपाने के लिए जनता की जान से मत खेले सरकार: तेजस्वी यादव.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना जांच के आंकड़े को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं.दरअसल, स्वास्थ्य विभाग की तरफ से हर रोज जारी किये जानेवाले आंकड़े में हेरफेर किये जाने को लेकर सवाल उठ रहा है.स्वास्थ्य विभाग की तरफ से मीडिया को जारी किये जानेवाले व्हाट्सअप ग्रुप में दो दो बार रिपोर्ट जारी कर उसे डिलीट कर दिया गया है.इसको लेकर अब सवाल उठने लगे हैं.क्यों अपनी ही रिपोर्ट को स्वास्थ्य विभाग को डिलीट करना पड़ रहा है.पहले से ही आंकड़ों में हेरफेर करने के आरोप लगा रहे तेजस्वी यादव अब और भी ज्यादा हमलावर हो गए हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एकबार फिर से नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव सरकार की तरफ से जांच के आंकड़े बढ़ाए जाने को लेकर गंभीर आरोप लगा रहे हैं.तेजस्वी यादव का कहना है कि बिहार सरकार कोरोना जांच में आंकड़ों का खतरनाक गेम खेल रही है. तेजस्वी यादव ने सरकार पर आरोप लगाया है कि वह अपनी विफलता छिपाने के लिए लोगों की जान से खेल रही है. दरअसल लगभग 5 महीने बाद भी अब टेस्ट की संख्या बढ़ाने के लिए बिहार सरकार एंटीजन टेस्ट बढ़ा रही है जबकि आरटी पीसीआर टेस्ट नाम मात्र के ही किए जा रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए आगाह किया है कि वह अपनी विफलता छिपाने के लिए लोगों की जान से ना खेले.अगर ऐसा होगा तो वो चुप नहीं बैठेगें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.