City Post Live
NEWS 24x7

VIDEO : सिर्फ 5 मिनट इस एक्सरसाइज़ से टमी फैट हो जाएगा कम

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिर्फ 5 मिनट इस एक्सरसाइज़ से टमी फैट हो जाएगा कम.

सिटी पोस्ट लाइव : लोग मोटापा से सबसे ज्यादा दुखी हैं. मोटे पेट की वजह से ओवरऑल लुक ख़राब होने की चिंता युवाओं और युवतियों को खाए जा रही है.मोटापे की वजह ओवर इटिंग, गलत तरीके से बैठना, एक्सरसाइज़ न  करना है. इस टमी फैट  की वजह से आज हर दूसरा शख्स खासकर लड़कियां परेशान हैं. क्योंकि पेट का बढ़ता मोटापा ना सिर्फ  सेहत के लिए बुरा होता है बल्कि इससे लोगों का ओवरऑल लुक भी खराब हो जाता है.

टमी फैट  यानी मोटे पेट को फ्लैट करने के लिए कई तरह के एक्सरसाइज़ लोग करते हैं. लेकिन सबको सफलता नहीं मिलती. ऐसे में टिकटॉक एक विडियो  वायरल हो रहा है जिसकी मदद से आप अपना पेट कम कर सकते हैं. टमी फैट कम करने के इस टिकटॉक वीडियो में एक तरह की स्टैंडिग ऐब्स वर्कआउट दिखाया गया है. इसे रोज़ाना 5 मिनट करने की सलाह दी गई है. यानी रोज़ाना 5 मिनट इस एक्सरसाइज़ को करने से आपके पेट पर मौजूद सारा एक्स्ट्रा फैट धीरे-धीरे कम हो जाएगा.

यह टिकटॉक वीडियो फिटनेस फ्रीक नाम के अकाउंट पर पोस्ट की गई. इस अकाउंट को कविता मखीजा नाम की महिला चलाती है और वो इस अकाउंट पर ज्यादातरफिटनेस वीडियोज़ ही पोस्ट करती हैं. वैसे एक्सपर्ट्स का मानना है कि टमी फैट केवल एक्सरसाइज के जरिये कम नहीं हो सकता. इसके लिए डाइट पर भी ध्यान देना बेहद जरुरी होता है. एक्सरसाइज 30 फिसद कम करता है और डाइट 70 फिसद.

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.