City Post Live
NEWS 24x7

1 रुपये में 56 GB 4G Internet और 28 दिन की वैलिडिटी का ऑफर.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio) ने अपना एक मास्टर स्ट्रोक प्लान लॉन्च किया है.इस प्लान के तहत मात्र 1 रुपया ज्यादा देकर ग्राहकों को 56GB 4जी इंटरनेट और 28 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी का लाभ मिल सकेगा. जियो के 598 रुपये और 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान (Prepaid Recharge Plan) रिचार्ज प्लान में मात्र 1 रुपये का अंतर है.

दरअसल, जियो के 598 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी मात्र 56 दिन है. इस प्लान को एक्टिवेट कराने पर ग्राहकों को रोजाना 2GB हाई स्पीड 4G डाटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है. इसके साथ ही कंपनी बिना किसी एक्सट्रा चार्ज के Jio Apps सब्सक्रिप्शन और 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी फ्री देती है.

जियो के 599 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB हाई स्पीड 4G इंटरनेट, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है, जिसकी वैलिडिटी 84 दिनों की रहती है. इसके अलावा जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मिलता है. यानी आप मात्र 1 रुपया ज्यादा देकर 28 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और 56GB इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.