City Post Live
NEWS 24x7

शाओमी एमआई ए2 की फर्स्ट सेल आज अमेज़न पर, 2,200 रुपये का मिलेगा कैशबैक

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने अपना मिड बजट रेंज एमआई ए2 स्मार्टफोन भारत में कुछ दिनों पहले पेश किया है. इस हैंडसेट की सेल ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट्स पर शुरू हो गई है. इस हैंडसेट की पहली फ्लैश सेल आज अमेजन और शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट दोपहर 12 बजे से प्रारंभ होगी.  ग्राहकों को इस स्मार्टफोन पर 2,200 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक और 4.5 टीबी फ्री डाटा जियो यूजर्स को मिलेगा.

 

 

आपको बता दें कि यह फोन एंड्रॉइड वन बेस्ड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. इसके साथ ही यह फोन 5.99 इंच के फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी (लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले) डिस्प्ले के साथ आता है जो पिक्सेल रिजोल्यूशन 2160×1080 को सपोर्ट करता है. यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है. एमआई ए2 स्मार्टफोन में 4GB रैम/ 64GB इंटरनल मेमोरी और 6GB रैम/128GB इंटरनल मेमोरी वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. इस फोन  की कीमत 16,999 रुपये से शुरू होगी. सेलफोन को ब्लैक, गोल्ड, लेक ब्लू और रोज गोल्ड कलर वैरिएंट में खरीदा जा सकता है.

 

वहीँ कैमरे के लिए इस सेलफोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा है और बैक पर ड्यूल रियर कैमरा है जो 12 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का है. इसके साथ ही फोन के रियर कैमरे पर ड्यूल एलईडी फ्लैश शामिल है. कनेक्टिविटी की अगर बात करें तो फोन में 4जी VoLTE, वाईफआई, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी की सुविधा दी गई है. हालांकि फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक नहीं दिया गया है.

यह भी पढ़ें –  जिओ फ़ोन 2 की फ़्लैश सेल आज से हुई शुरू, यहाँ करें बुकिंग

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.