City Post Live
NEWS 24x7

बिना बिजली के चलनेवाले सस्ते सोलर पंखे की बढ़ी डिमांड.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिजली लगातार महँगी होती जा रही है.ऐसे में गरीब और मध्यमवर्गीय लोगों के लिए कूलर और पंखा चलाना भी मुश्किल हो गया है.अब इस समस्या के समाधान के लिए सोलर फैन बाज़ार में आ गया है.बाज़ार में कई ऐसे सोलर पंखे आ चके हैं जो कि बिना बिजली के चलाए जा सकते हैं, कुछ सोलर टेबल फैन कम कीमत में सालों-साल चलेंगे और इनसे बिजली बिल भी नहीं आएगा.

ऐसा ही एक सोलर फैन है डी.लाइट SF20 सोलर रिचार्जेबल टेबल फैन.यह एक बार चार्ज करने पर लगभग 8 घंटे तक काम कर सकता है. ये न सिर्फ गर्मी के मौसम में ठंडी हवा देता करता है बल्कि कीड़ों और मक्खियों को भी दूर रखता है. इसका इस्तेमाल पूरे कमरे को ठंडा करने के लिए किया जा सकता है, जिससे आपको और आपके परिवार को बिजली कटौती के दौरान भी आराम मिलता है.डी.लाइट SF20 सोलर रिचार्जेबल फैन इन-बिल्ट एलईडी लाइट के साथ आता है जो बिजली कटौती के दौरान उपयोगी होता है.पंखे के साथ आने वाला 16W का सोलर पैनल मजबूत है और मिनिमम मेंटेनेन्स के साथ पांच साल से ज़्यादा समय तक चलेगा. ऑनलाइन इस सोलर फैन कीमत 4,195 रुपये है, और इसपर 1 साल की वारंटी भी मिलती है.

Lovely सोलर फैन- DC 12Volt: ये टेबल फैन डीसी 12 वोल्ट करंट पर काम करता है और 24 वाट की पावरफुल मोटर के साथ आता है. ये फैन आयरन और PVC मटीरियल से बना है. यह स्टाइलिश ढंग से डिज़ाइन किए गए हाई क्वालिटी वाले ब्लेड के साथ आता है. ये फैन 1.65-2.0 एम्पीयर लेता है. ग्राहक इसे स्काई ब्लू और व्हाइट कलर में खरीद सकते हैं.इस टेबल फैन में दो एडजस्टेबल स्पीड है, जो 2400 आरपीएम तक की पेशकश करता है, ताकि आप एयरफ्लो के लेवल को अपने हिसाब से सेट कर सकें. इसका वज़न 3 किलो है और ये 6 महीने की वारंटी के साथ आता है. इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 1,449 रुपये है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.