City Post Live
NEWS 24x7

भारत में जल्द लांच होगी डैटसन गो क्रॉस SUV, इस कार को देगी टक्कर

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भारत में जल्द लांच होगी डैटसन गो क्रॉस SUV, इस कार को देगी टक्कर. डैटसन गो क्रॉस SUV को पिछले साल इंडोनेशिया में लांच करने के बाद अब जल्द ही इसे भारत में लांच करने की तैयारी की जा रही है. डैटसन गो क्रॉस SUV को हाल ही में चेन्नई में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. डैटसन गो क्रॉस SUV को कंपनी दस लाख के भीतर उतारने का प्लान बना रही है, ताकि भारत में मौजूद पहले से ही पॉपुलर टाटा नेक्सन जैसी कारों को टक्कर दी जा सके. डैटसन गो क्रॉस SUV एक सब-फोर-मीटर कार होगी.इसका मतलब ये कोई फुल साइज एसयूवी नहीं बल्कि ये एक क्रॉसओवर होगी.

 

 

आपको बता दें कि डैटसन गो क्रॉस SUV के फ्रंट में बहुत ही बोल्ड हेड लैंप, फॉगलैंप और इंटीग्रेटेड LED डीआरएल देखनो को मिलते हैं. इसके अलावा इसमें शार्प विंडो लाइन भी दिया गया है, जिससे कार का एक्सटीरियर काफी एलिगेंट लगता है. अपकमिगं डैटसन SUV में अपडेटेड 1-लीटर सिंगल सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है. डैटसन SUV को डीजल ऑप्शन में नहीं उतारा जाएगा.ये कॉम्पैक्ट SUV होगी इसलिए इसमें कई तरह के कस्टमाइजेशन के विकल्प भी दिये जा सकते हैं. फिलहाल कंपनी एक स्ट्रैटजी के तहत काम कर रही है जिसके तहत दस लाख के नीचे की कारों को डैटसन बैजिंग और उससे ऊपर की कारों को निसान ब्रैंड से बेचा जाएगा.

 

गौरतलब है कि डैटसन ने वर्ष 2014 में भारत में कदम रखा था लेकिन भारत में अब तक इसने कोई खास जगह नहीं बना पाई है. हालांकि आने वाले त्योहारों के सीजन में कंपनी अपनी डैटसन गो और गो+ का नया फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिससे शायद कंपनी को कुछ ऊछाल मिले. डैटसन गो और गो+ फेसलिफ्ट को पिछले महीने इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था. इसे सितंबर महीने  में भारत में लॉन्च किया जा सकता है. डैटसन गो और गो+ के लॉन्च के साथ ही कंपनी रेडिगो के स्पेशल एडिशन को भी बाजार में उतारेगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.