City Post Live
NEWS 24x7

iPhone 14 पर बंपर डिस्काउंट, जानिये क्या है स्कीम?

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अगर आप आईफोन के शौकि हैं या आई फोन अभीतक नहीं खरीद पाये हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है आई फ़ोन 14 खरीदने का. कंपनी ने इस लेटेस्ट फोन पर बंपर डिस्काउंट देने का ऐलान कर दिया है. ग्राहक इस छूट का फायदा ऐपल के थर्ड-पार्टी सेलर Imagine के ज़रिए पा सकते हैं. यहां से ऐपल के कई प्रोडक्ट्स को काफी सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है, जिसमें से एक आईफोन 14 भी है.

ऐपल आईफोन 14 को पिछले साल 79,900 रुपये में लॉन्च किया गया था. लेकिन Imagine सेल ऑफर के तहत ग्राहकों को इसपर 6,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाए रहा है.खास बात ये है कि इसे HDFC बैंक कार्ड के ज़रिए 4,000 रुपये के कैशबैक के साथ भी खरीदा जा सकता है. यानी इसकी कीमत और भी कम हो गई है. सभी डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे 69,900 रुपये में घर ला सकते हैं.

iPhone 14 में 6.1 इंच का Super Retina XDR डिस्प्ले मिलता है. ये 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. कंपनी ने इस लेटेस्ट आईफोन 14 में A 15 चिप मिलता है.कैमरे के तौर पर आईफोन 14 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. कंपनी ने इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा 12 मगापिक्स्ल का दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है, जो कि फ़्लैश लाइट के साथ आता है. वहीं फोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है, जो ऑटो फोकस फीचर के साथ आता है.

आईफोन 14 में नया iOS 16 मिलता है. यह एक 5G फोन है. बैटरी के तौर पर आईफोन 14 की बैटरी से 20 घंटे के वीडियो प्लेबैक के साथ आती है. iPhone 14 का वजन 172 ग्राम है. इसमें 5G, Wi-Fi, डुअल सिम, ब्लूटूथ, GPS और एक लाइटनिंग पोर्ट का सुपोर्ट कनेक्टिविटी के लिए मिलता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.