City Post Live
NEWS 24x7

रिजल्ट से पहले बिहार बोर्ड की वेबसाइट क्रैश.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार बोर्ड की 12वीं क्लास का रिजल्ट (Bihar Board 12th Result) जारी तो हो गया है लेकिन छात्र इसे देख नहीं पा रहे हैं.दरअसल, रिजल्ट जारी होने से पहले ही बोर्ड का वेबसाईट क्रैश हो गया है.आज दो बजे शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने रिजल्ट जारी किया.बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (BSEB) की आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम आज दोपहर दो बजे रिजल्ट अपलोड करने की जानकारी दी गई थी.लेकिन वेबसाईट काम ही नहीं कर रहा.छात्र परेशान हैं.

BSEB यानी कि बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (Bihar School Examination Board) की ओर से 1 फरवरी 2023 से लेकर 11 फरवरी 2023 तक दो पालियों में बिहार बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा (Bihar Board Intermediate Result 2023) आयोजित की गई थी.बिहार बोर्ड इंटर के नतीजे देखने का एकमात्र जरिया बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in या onlinebseb.in या results.biharboardonline.com है.लेकिन ये क्रैश कर चूका है.

इस साल बिहार बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में कुल 13,18,227 छात्र-छात्राएं शामिल हुए थे. इनमें से 6,36,432 छात्राएं और 6,81,795 छात्र परीक्षा में शामिल हुए थे. बिहार बोर्ड की तरफ से पटना में 80 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे, जहां 79,641 छात्रों ने बोर्ड की परीक्षा दी थी.बिहार बोर्ड 12वीं के परीक्षा परिणाम अपलोड करने का समय आज दोपहर दो बजे का दिया गया था, लेकिन दो बजे से बिहार बोर्ड की वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in क्रैश हो गई है. हालांकि, अभी शिक्षा मंत्री की तरफ से रिजल्ट जारी नहीं की गई है.

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर आर्ट्स, साइंस और कॉमर्स, तीनों संकाय के परीक्षा परिणाम जारी करेंगे. बिहार बोर्ड 12वीं रिजल्ट 2023 के साथ-साथ बिहार बोर्ड 12वीं टॉपर्स के नामों की भी घोषणा करेंगे. इस अवसर पर शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह भी उपस्थित रहेंगे. बिहार बोर्ड 12वीं का परिणाम देखने के लिए जो छात्र बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं. लेकिन वेबसाईट क्रैश कर जाने की वजह से रिजल्ट छात्र नहीं देख पा रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.