City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में ईसाई मिशनरीज का धर्मांतरण का खेल.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फपुर जिले से ईसाई मिशनरीज द्वारा बीमारी ठीक करने के नाम पर लोगों का धर्मांतरण करने का खेल चल रहा है. जिले के औराई में चंगाई सभा का आयोजन विभिन्न क्षेत्रों में लगातार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि जगह बदल-बदल कर सभा का आयोजन होता है और स्थानीय मैथिली भाषा में यीशु के संदेश भी बांटे जा रहे हैं.अक्सर रविवार को चंगाई सभा में सैंकड़ों की भीड़ जुटती है. इस सभा में शामिल होने के लिए दूर-दूर से महिलाएं आती हैं. सभा में मसीह गुरु के नाम पर प्रार्थना की जाती है. कहा जाता है कि प्रार्थना कर लेने से दुख और तकलीफ दूर हो जाती है. इस सभा का नेतृत्व धसना गांव के एक ग्रामीण महिला करती है.

 

इस सभा में शामिल होने वाले ज्यादातर सुदूर और ग्रामीण महिलाएं रहती हैं.हालांकि, मीडिया के ऊपर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी जाती है. किसी प्रकार से फोटो और वीडियो लेने पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहता है. सभा मे शामिल महिला ने बताया परम पिता परमेश्वर की प्रार्थना करने से उनके सभी दुख दर्द दूर हो जाते हैं. लेकिन कुछ लोग इसे धर्मांतरण बता रहे हैं. सभा में शामिल महिलाओं का कहना है कि बड़े-बड़ डॉक्टर से पूरी तरह से थक गए थे, इनकी शरण में आने के बाद बहुत अच्छा है. पूरी तरह से चंगा हैं. परिवार भी सुखी संपन्न है. डॉक्टर को पैसा देकर बर्बाद हो रहे थे.

 

 महिलाओं का यह भी कहना है कि लगातार भूत प्रेत पूरे परिवार को परेशान कर बर्बाद कर रहा था. इनकी शरण में आने के बाद प्रेत आत्माओं से मुक्ति मिल गई. परिवार में बरकत मिलने लगी. इस सभा में आने के बाद शांति मिलती है.इस मामले पर एसडीपीओ पूर्वी ज्ञान प्रकाश का कहना है मीडिया के माध्यम से यह जानकारी मिली है कि औराई इलाके में विभिन्न क्षेत्रों में चंगाई सभा का आयोजन किया जाता है. इसे लेकर सभी थाने को अलर्ट कर दिया गया है. अगर कहीं भी कोई चंगाई सभा होती है तो पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.