City Post Live
NEWS 24x7

प्रेम की आग में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

पेट में दर्द का बहाना बनाकर पति को बुलाया

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

प्रेम की आग में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

सीटी पोस्ट लाइव : पटना जिले के ही बढऩपुरा गांव में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक लड़की का शादी के पहले से ही मुन्ना नाम के शख्स के साथ प्रेम चल रहा था. घरवालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ घर्मेंद्र पासवान से शादी करवा दी जो उसे बिल्कुल पसंद नहीं था. शादी के पंद्रह दिनों तक ससुराल में रहने के बाद वह मायके चली गई और पेट में दर्द का बहाना बनाकर पति को बुला लिया. पति जब पत्नी के पास आ रहा था तो रास्ते में ही प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. मृतक धर्मेंद्र पासवान की मां ने अपने बहू पर आरोप लगाया है कि उसे मेरा बेटा नहीं पसंद था और वह प्रेमी के साथ बात करती थी उससे ही शादी करना चाहती थी. यह बात मेरे बेटे को पता चल गई तो बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या करवा दी.

प्राथमिकी में फतुहा थाना बाजार स्थित महारानी चौक निवासी अर्जुन पासवान के 25 वर्षीय पुत्र छोटू पासवान उर्फ धर्मेंद्र पासवान की मां ने बहू पर आरोप लगाया गया है कि उसने अपने प्रेमी के सहयोग से छोटू की हत्या कर दी. इसने बताया कि इसी साल अप्रैल में मेरे बेटे छोटू की शादी तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के पूरा गांव निवासी वजीर पासवान की पुत्री सूरज कांति देवी उर्फ पिंकी कुमारी से हुई थी. शादी के बाद महज 15 दिन वह ससुराल में रही. उसके बाद पिंकी के भाई मंटू पासवान ने उसकी विदाई कराई और मायके ले गया.

18 जून को ससुराल वालों ने छोटू को फोन कर पिंकी के पेट में दर्द होने की सूचना दी. 19 जून को जब छोटू अपनी बाइक से वहां जा रहा था तभी पूर्व की योजना के अनुसार पिंकी ने अपने प्रेमी मुन्ना के साथ मिलकर बढऩपुरा गांव के पास उसे गोली मार कर दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इधर पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा ने बताया है कि घटनास्थल से छोटू की मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है. थानाध्यक्ष ने कहा कि शीघ्र ही इस हत्या में संलिप्त लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.