City Post Live
NEWS 24x7

लोकतंत्र के महापर्व की सबसे खूबसूरत तस्वीर, 108 साल की वोटर ने डाला वोट

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

लोकतंत्र के महापर्व की सबसे खूबसूरत तस्वीर, 108 साल की वोटर ने डाला वोट

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार की खगड़िया सीट पर लोकतंत्र के महापर्व की सबसे खूबसूरत तस्वीर देखने को मिली है। महिलाओं ने यहां बढ़-चढ़कर मतदान किया है और यहीं से यह तस्वीर भी सामने आयी है कि 108 साल की बुर्जुग महिला ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया और वोट डाला है। लोकसभा चुनाव के तीन चरणों में बिहार की 14 लोकसभा सीटों पर चुनाव हो चुका है और प्रत्याशियों की तकदीर ईवीएम में कैद हो चुकी है। आज तीसरे चरण के तहत बिहार की 5 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई है और इस दौरान वोटरों के उत्साह की तस्वीरें देखने को मिली है।

खगड़िया में महिलाओं में वोट देने को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.यहां कई ऐसे मतदान केंद्र हैं जिन पर महिला मतदाताओं की काफी लंबी कतार दिख रही है. एक ऐसी ही महिला वोटर उम्र और बुढ़ापे को मात देकर वोट डालने बूथ पर पहुंचीं. 108 साल की महिला मतदाता अपने मत का अधिकार समझते हुए मतदान केन्द्र पर पहुंची और वोट डाला. महिला के साथ आये उसके परिवार ने वोटिंग का वीडियो बनाया है. जानकारी के मुताबिक महिला परबता विधानसभा के बूथ नंबर 133 पर अपना वोट डालने पहुंची.महिला ने अपना वोट वहां मौजूद लोगों की मदद से डाला.

इस दौरान उनको देखकर मतदान कराने आए अधिकारी भी अचंभे में थे. वृद्धा ने वोट डालने के बाद लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि अपना वोट जरूर डालें. इससे पहले बिहार के ही अररिया में भी वोटरों का उत्साह देखते ही बन रहा था. लोग बारिश में भीग कर भी अपना वोट डालने पहुंचे. हमारी भी अपील है कि आप अपने मताधिकार का उपयोग जरूर करें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.