City Post Live
NEWS 24x7

बिहार विधानसभा में BJP का हंगामा, तेजस्वी के खिलाफ नारेबाजी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बिहार विधानसभा में भाजपा नेताओं का हंगामा जारी है। भाजपा नेता डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सीएम नीतीश पर अपराधियों और भ्रष्टाचारियों का मनोबल बढ़ाने का आरोप लगाया

सिटी पोस्ट लाइव :जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू परिवार के खिलाफ सीबीआई और ईडी की जांच  को लेकर बिहार विधानसभा में पक्ष-विपक्ष का हंगामा जारी है. मंगलवार को सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी सदस्यों ने वेल में आकर हंगामा शुरू कर दिया. बीजेपी विधायकों ने तेजस्वी से इस्तीफे की मांग करने लगे.बीजेपी  विधायकों ने सत्ता पक्ष क नेताओं पर सदन में गाली-गलौज का आरोप लगाया.बीजेपी  विधायक लखेन्द्र पासवान ने माइक तोड़ दिया, जिसके बाद स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने उन्हें फटकार लगाई और सदन की कार्यवाही दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी.

 

गौरतलब है कि बीजेपी  भष्ट्राचार के आरोपों से घिरे तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग कर रही है. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सीएम नीतीश पर अपराधियों और भ्रष्टाचारियों का मनोबल बढ़ाने का आरोप लगाया.RJD  ने केंद्रीय एजेंसी सीबीआई, ईडी और आयकर की जांच रोकने के लिए सदन में बिल पेश करने की मांग की.RJD  ने विधानसभा में यह सवाल उठाया कि राज्य सरकार इस तरह का अध्यादेश लाए कि बगैर राज्य सरकार की अनुमति के इन केंद्रीय एजेंसियों को अपने आपरेशन की अनुमति नहीं मिले.

 

बीजेपी ने किशनगंज में मंदिर में आगजनी की घटना को लेकर भी सरकार से जवाब मांगा. विपक्षी नेताओं ने कहा कि किशनगंज में बहुसंख्यक और अल्पसंख्यक समुदाय के बीच सहज स्थिति नहीं है. सरकार को इसपर जवाब देना चाहिए. इसपर संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि जिस पार्टी के सारे सदस्य वेल में आकर हंगामा कर रहे, वह सदन में गरिमा की बात न करें तो बेहतर है.गौरतलब है कि होली के बाद विधान मंडल की गतिविधियां सोमवार को प्रारंभ हुई। इसी के साथ ही सत्तापक्ष और विपक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ विधानसभा परिसर में प्रदर्शन किया.

बीजेपी इस मामले में उप मुख्यमंत्री व RJD  नेता तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग कर रही है. विधानसभा की गतिविधियां प्रारंभ होने के साथ ही भाजपा विधायकों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. नेता नारे लगा रहे थे कि जब तेजस्वी नाबालिग थे, उसी वक्त वे करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन गए थे. जांच एजेंसियां अब जांच कर रही हैं तो पत्ता पक्ष राजनीतिक साजिश के आरोप लगा रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.