City Post Live
NEWS 24x7

उपेन्द्र कुशवाहा पर 10 दिसंबर तक फैसला लेने का बढ़ा दबाव, आज दे सकते हैं इस्तीफा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

उपेन्द्र कुशवाहा पर 10 दिसंबर तक फैसला लेने का बढ़ा दबाव, आज दे सकते हैं इस्तीफा

सिटी पोस्ट लाइव : सीटों के बटवारे को लेकर बीजेपी-जेडीयू दोनों के खिलाफ एकसाथ मोर्चा खोलकर रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा बुरे फंस गए हैं. उनके ऊपर जल्द फैसला लेने के लिए अब पार्टी के अन्दर से भी बहुत दबाव बढ़ गया है. NDA की सहयोगी दल RLSP के चीफ उपेन्द्र कुशवाहा बीजेपी और JDU से नाराज चल रहे हैं. कुशवाहा, बीजेपी और JDU पर लगातार हमला कर रहे हैं. अब NDA ने भी केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा से दूरी बनाना शुरू कर दिया है. संसद के शीतकालीन सत्र को लेकर NDA की घटक दलों की बैठक हो रही है. सूत्रों के अनुसार इस बैठक में कुशवाहा को नहीं बुलाया गया है.लेकिन उपेन्द्र कुशवाहा ने दिल्ली जाने से पहले एअरपोर्ट पर कहा कि दिल्ली जा रहे हैं इसका मतलब आपको खुद समझ जाना चाहिए.जाहिर है वो NDA की बैठक में शामिल होगें. संसद के शीतकालीन सत्र को लेकर NDA की घटक दलों की बैठक होने वाली है. यह मीटिंग 10 दिसंबर को दिल्ली में होगी. 

आज उपेन्द्र कुशवाहा ने भी आज बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि अब ना बात होगी ना मुलाकात होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से और ना ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से कोई बात हुई है. हम जनता के सवालों पर आंदोलन कर रहे हैं. गौरतलब है कि आज उपेंद्र कुशवाहा नवादा में अपने दूसरे दिन के उपवास कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा नीतीश सरकार के खिलाफ बिगुल फूंक चुके हैं.. नवादा में वह अपने दूसरे दिन के उपवास पर बैठे थे.

सोमवार को ही यूपीए की बैठक भी हो रही है. सूत्रों के अनुसार महागठबंधन के साथ जाने के आकांक्षी पार्टी के नेताओं ने भी उनके ऊपर 10 दिसंबर को उनके ऊपर मंत्री पद से इस्तीफा देने का दाबाव बना दिया है. उनका कहना है कि पांच राज्यों के चुनाव नतीजे सामने आने से पहले उपेन्द्र कुशवाहा NDA छोड़ने का एलान करेगें तभी उन्हें महागठबंधन में अहमियत मिलेगी. चुनाव नतीजा बीजेपी के पक्ष में नहीं आने के बाद अगर वो NDA को छोड़ेगें तो उसका गलत सन्देश जाएगा. दूसरी तरफ NDA के साथ रहने के पक्षधर नेताओं का ये मानना है कि चुनाव नतीजा सामने आने के बाद BJP यूं टर्न ले लेगी .उपेन्द्र कुशवाहा को फिर से वह भाव देने लगेगी. अब देखना ये है कि आज उपेन्द्र कुशवाहा क्या फैसला लेते हैं. NDA के साथ बने रहने का या फिर महागठबंधन में जाने का.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.