City Post Live
NEWS 24x7

CM HOUSE में चलेगा AK-47 तब समझेगें नीतीश कुमार, क्या है कानून-व्यवस्था का हाल?

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

CM HOUSE में चलेगा AK-47 तब समझेगें नीतीश कुमार, क्या है कानून-व्यवस्था का हाल

सिटी पोस्ट लाइव : महागठबंधन में शामिल होने के बाद आज शुक्रवार को पटना पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा पटना एयरपोर्ट पर गुंजन खेमका की हत्या को लेकर सरकार पर खूब बरसे. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में गवर्नेस नाम की कोई चीज नहीं है. ये सवाल तो सीएम नीतीश कुमार से पूछा जाना चाहिए कि आखिर कब वो अपनी नींद खोलेंगे. क्या कोई अपराधी 1 अणे  मार्ग में घुस जाएगा, तब सीएम नीतीश कुमार को समझ में आएगा कि  बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति ठीक नहीं है.

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि  बिहार में हर जगह लोग दहशत में है. अपराधी सरेयाम घुम रहे हैं. जहां, जब चाहे घटना को अंजाम दे रहे हैं. रालोसपा को महागठबंधन में कितनी सीटें मिलेगी इस पर बोलते हुए कुशवाहा ने कहा कि सीटें की संख्या का खुलासा अभी करना ठीक नहीं होगा. समय आने पर सब बताया जाएगा.उन्होंने कहा कि महागठबंधन में सभी दल बिहार में 40 सीटों पर तैयारी कर रहे हैं. सभी दलों की तैयारी 40 सीटों पर रहेगी. तभी तो हम लोग महागठबंधन के उम्मीदवार की मदद कर पाएंगे.

उन्होंने कहा कि एनडीए में सत्ता की लड़ाई है. इसलिए वहां सिर फुटौव्वल  है. जहाँ पर आम जनता  की चिंता नहीं होती है ,वहां सर फुटौव्वल  होता है.बीजेपी की साजिश हमेशा छोटी और क्षेत्रीय पार्टियों को बर्बाद करने की रही  है. ये पहले भी था, आज भी चल रहा है और आगे भी रहेगा.उन्होंने कहा कि बिहार में रालोसपा के साथ सिर्फ कुशवाहा वोट बैंक ही नहीं, बल्कि दलित, महादलित, पिछड़े-अति-पिछड़े और सवर्ण में जो गरीब हैं वो भी हैं.उनकी बातों को मैं उठाता रहता हूं. इसलिए उनका आकर्षण रालोसपा की तरफ है. महागठबंधन में आने के बाद भी रालोसपा पार्टी का कार्यक्रम चलता रहेगा. गरीबों को शिक्षा कैसे मिले इस रालोसपा लगातार काम करती रहेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.