City Post Live
NEWS 24x7

एक औरत पर दो मर्दों का दावा ,किसकी पत्नी है -मंकू की या बिटटू की ?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटीपोस्टलाईव:(कनक प्रत्यूष )  मंकू और बिट्टू आपस में झगड़ रहे हैं.उनके बीच में एक महिला सहमी हुई खडी है.इनके बकझक सुनकर सैकड़ों लोग जमा हो गए हैं.लोग जानने की कोशिश करते हैं .झगड़े की वजह क्या है ? थोड़ी देर में माजरा समझ में आ गया .झगड़े की वजह उनके बीच खडी सहमी महिला है.ये बकझक इस महिला के लिए हो रहा है.मंकू का कहना है कि यह पत्नी मेरी है .बिट्टू का कहना है कि ये पत्नी उसकी है.इस झगड़े का समाधान तो ईन मंकू-बिट्टू के बीच खडी  महिला निकाल सकती है.वहीँ बता सकती है .वह किसकी पत्नी है.

लेकिन ये महिला चुप क्यों है ? दो लोग इसे अपनी पत्नी बता रहे हैं .आखिर यह पत्नी किसकी है ? इस सवाल का जबाब तो यहीं चुपचाप खडी औरत ही दे सकती है.लेकिन ये चुपचाप खडी है.मंकू –बिट्टू कौन है इसका पत्नी ? महिला बोल नहीं रही .दोनों उसे अपनी तरफ खिंच रहे हैं.मेरे साथ चलो.मेरे साथ चलो.लेकिन वह तस से मास नहीं हो रही .औरत जबतक चुप है कोई समाधान नहीं निकलनेवाला .जनता इस अनोखे बकझक का मजा ले रही है.लेकिन ये क्या यह बकझक तो मारपीट में बदल गई .दोनों लात-घूसा चलाने लगे. मामला जब लपड-थप्पड़ तक पहुँच गया .अब तो उपप्रखंड प्रमुख हरेंद्र चौधरी भी पहुँच गए हैं.उनके माथे में भी माजरा नहीं घुसा .ठन्डे दिमाग से समझेगें .तीनों को लेकर चले गए अपने चेंबर में .छपरा के मंकू ने सबूत पेश किया .देखिये मेरे मोबाइल .इस मोबाइल में इस महिला का नंबर है .यह मेरी पत्नी है.बिटटू चुप्प.नहीं देना है कोई सबूत .ये मेरी पत्नी है.

यहाँ भी जब फैसला नहीं हो पाया.यहाँ भी महिला पर अपने दावे को लेकर भीड़ गए.मामला बिगड़ते देख उन्होंने मुफस्सिल थाने की पुलिस को बुला लिया.पुलिस भी माजरा नहीं समझ पाई .तीनों को लेकर थाने चली गई .मामला सड़क पर नहीं सुलझा,दफ्तर में भी बात नहीं बनी तो क्या हुआ.थाने तो भूत भी पुलिस की मार से सच बोलने लगता है.फिर इस गूंगी बाहरी बनी झगड़े की जड़ बनी महिला भी अपना मुंह खोलेगी .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.