City Post Live
NEWS 24x7

आज का जश्न बेरोजगारी बदहाली नाकामी और विफलता का जश्न: संजय सेठ

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: भाजपा सांसद संजय सेठ ने कहा कि आज का जश्न बेरोजगारी बदहाली नाकामी और विफलता का जश्न मोराबादी में हेमंत सरकार द्वारा मनाया जा रहा  है। संजय सेठ ने भारतीय जनता पार्टी रांची महानगर कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि  हेमंत सरकार ने पिछले 1 वर्षों के दौरान अपनी चुनावी वादों में किसी एक को भी पूरा करने में असफल रही है , चुनाव के दौरान   हेमंत सोरेन द्वारा 1 साल में 5 लाख रोजगार देने  अथवा राजनीति से सन्यास की बात कही गई थी।

संजय सेठ ने कहा कि प्रदेश में किसानों की हालत बद से बदतर है, किसान धान उपजा कर, बेचने के लिए सरकार का मुंह ताक रहे हैं , युवकों पर हेमंत सरकार रात को लाठियां बरसाती है और बड़े-बड़े बैनर पोस्टर पंडाल लगाकर हेमंत सरकार अपनी नाकामी को छुपाने का प्रयास कर रही है। प्रेस वार्ता में मौजूद हटिया विधायक   नवीन जायसवाल ने कहा कि दो हजार करोड़  के कर्ज माफी के नाम पर किसानों को झुनझुना पकड़ा पकड़ा कर हेमंत सरकार अपना पीठ थपथपा रही है । श्री जायसवाल ने कहा कि 3 कमरों वाले मकान  जिसके अंदर ही टॉयलेट का भी निर्माण होना था वह आज तक क्या किसी एक व्यक्ति को झारखंड में मिल पाया है ?  यह सरकार ट्रांसफर और पोस्टिंग की सरकार बन कर रह गई है , युवाओं का दमन करना बहुत ही भारी पड़ेगा इस सरकार को ।

प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद रांची की महापौर आशा लकड़ा ने सरकार को आईना दिखाते हुए बताया कि इस सरकार ने रांची नगर निगम को पिछले सरकार की तुलना में नाममात्र का फंड ही दिया । स्वयं मुख्यमंत्री के पास नगर विकास मंत्रालय होने के बावजूद निगम को इतने भी पैसे नहीं मिले की रांची की नालियों पर ढक्कन भी लगाए जा सके ।इसके साथ ही पूर्व सरकार द्वारा किए गए कार्यों के लिए हेमंत सरकार वाह वाही लूटने का प्रयास कर रही है ।  रांची नगर निगम के लिए रघुवर सरकार की महत्वकांक्षी योजना के अंतर्गत रांची  नगर निगम की बिल्डिंग बनकर तैयार है जो हेमंत सरकार की उपलब्धि नहीं है, परंतु वह इसे अपना गिनाने की कोशिश कर रहे हैं। आशा लकड़ा ने यह भी बताया कि खरमास के बाद रीति रिवाज के साथ विधि पूर्वक  नगर निगम के नवनिर्मित भवन का गृह प्रवेश शुभ मुहूर्त में किया जाएगा स साथ ही मेयर ने मीडिया का ध्यान इस बात पर आकर्षित किया कि पिछले 1 सालों में अपराध और बलात्कार की घटनाओं में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है महापौर ने हेमंत सरकार को चेतावनी  देते हुए यह कहा की इस सरकार में झारखंड की बहू बेटियों पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं । आदिवासी बहन बेटियों का अत्यधिक शोषण हुआ है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.