City Post Live
NEWS 24x7

चिराग के पटना पहुंचते ही हो गया भारी बवाल, आशीर्वाद यात्रा का सभास्थल बना पुलिस छावनी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान का पटना एयरपोर्ट पर भव्य़ स्वागत किया गया। हजारों की संख्या में पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल-माला से लाद दिया। इसके बाद चिराग पासवान का लंबा-चौड़ा काफिला जुलूस की शक्ल में एयरपोर्ट से बाहर निकला । लेकिन वहीं दूसरी तरफ हाजीपुर के सुल्तानपुर में आशीर्वाद यात्रा के सभास्थल पर भारी बवाल हो गया। कुर्सी को लेकर कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये । बात इतनी बढ़ी की मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गयी । सभास्थल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। अफरा-तफरी का माहौल कायम है।

चिराग के आशीर्वाद यात्रा से पहले आपस में चिराग समर्थक भिड़ गये।मामला आशीर्वाद यात्रा के मुख्य कार्यक्रम स्थल हाजीपुर के सुल्तानपुर स्थित कार्यक्रम मंच पर कुर्सी लगाने को लेकर हुआ।जहां थोड़ी देर बाद चिराग पासवान पहुंचेंगे और विधिवत तौर पर आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत होगी। लेकिन कार्यक्रम के पहले ही कुर्सी को लेकर समर्थक आपस में भिड़ गये। इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मौके पर पहुंची प्रशासन और पुलिस टीम ने सारी कुर्सियां हटवा दी। मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है। प्रशासन ने यात्रा की इजाजत नहीं दी है।

इससे पहले दिल्ली से पटना आने के पहले चिराग पासवान ने दिल्ली स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय 12 जनपथ में अपने पिता रामविलास पासवान की जयंती के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि वह शेर के बेटे हैं और झुकने वाले नहीं हैं।इस दौरान पिता को याद कर चिराग पासवान काफी भावुक हो गए। उन्होंने अपनी मां का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। चिराग ने कहा कि जब मुझे परिवार की सबसे ज़्यादा जरूरत थी उस वक़्त परिवार का कोई भी शख्स मेरे साथ नहीं है, लेकिन मैं झुकने वाला नहीं, मैं शेर का बेटा हूं और जनता के आशीर्वाद के लिए निकल रहा हूं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.