City Post Live
NEWS 24x7

शहादत को सलाम करने को समय नहीं, बगुला और कौए का अंतर समझाने में व्यस्त हैं नेता

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

शहादत को सलाम करने को समय नहीं, बगुला और कौए का अंतर समझाने में व्यस्त हैं नेता

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के खगड़िया जिले में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद पसराहा के थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होने या फिर उनके परिजनों से मिलने के लिए किसी नेता के पास समय नहीं है. लेकिन उनकी शहादत पर राजनीति करने के लिए सबके पास पूरा समय है. इस शहादत को लेकर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति बेशर्मी के साथ जारी  है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला तो अब जेडीयू  प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी तेजस्वी पर  ट्वीट के जरिये बड़ा पलटवार किया है.

सबसे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर 27 साल से एक राजनीतिक कार्यकर्ता की हत्या का केस चल रहा है. जो मुख्यमंत्री खुद हत्या आरोपी है उसे दूसरे हत्यारों से तो सहानुभूति होगी ही. एक हत्या आरोपी मुख्यमंत्री दूसरों के साथ कैसे न्याय करेगा? उन्होंने कहा कि साहब, जनता बगुले और कौअे का अंतर समझती है.इस ट्वीट के जबाव में जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्विट किया-‘ बउआ तेजस्वी जी, आप तो इन दिनों कोर्ट-कोर्ट,वकील के द्वार-द्वार घूम रहे हैं. कानून की कुछ जानकारी तो हो गई होगी. कोर्ट जब आरोपमुक्त कर दे न, तो वह व्यक्ति दोषी नहीं होता. आपके कहने से कोई आरोपी नहीं बन जाता. जो दोषी होगा, उसे सजा मिलती है. जैसे आपके पिता जी को मिली, ज्यादा उतावला न हो”.

नीरज ने दूसरा ट्विट किया-‘ बउआ, आप कोर्ट से ऊपर नहीं न है. जिस पर आप आरोप लगा रहे हैं. उसे पुलिस ने आरोपमुक्त किया, कोर्ट ने स्वीकार किया. जिनपर पुलिस ने आरोप सत्य पाया, उसे आपके पिता मंत्रिमंडल में रखे थे. उस वक्त सीएम भी आपके पिता ही थे. बउआ, बगुला व कौआ में तो अंतर होता ही है, यही कारण है पिता जेल में हैं और पुत्र कोर्ट का चक्कर काट रहे हैं”.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.