City Post Live
NEWS 24x7

विधायक के बेटे ने दिखाया रौब, दारोगा को खुलेआम केस रफा-दफा करने की दी धमकी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में विधायकों और उनके रिश्तेदारों का रौब दिखाने से जुड़ा मामला कई बार सामने आया है. कई बार बड़े-बड़े मंत्रियों से जुड़े लोगों के तेवर ही अलग देखने को मिलते हैं. एक ऐसा ही मामला एक बार फिर से सामने आया है जहां, एक विधायक के बेटे का रौब देखने को मिला. दरअसल, यह मामला मुकेश सहनी के समक्ष बोचहां विधायक मुसाफिर पासवान के पुत्र अमर पासवान से जुड़ा है. जिस पर एक दारोगा को किसी केस को रफा-दफा करने को लेकर धमकाने का आरोप लगाया गया है.

इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, अहियापुर थाना के चंदवारा घाट हरपुर में जमीन विवाद को लेकर कुछ दिन पहले दो पट्टीदारों के बीच मारपीट हुई थी. जिसके बाद एक पक्ष के तरफ से एफआईआर दर्ज की गयी थी. जिसके बाद इस मामले की जांच की गयी तब दर्ज किये गए आरोपित पर मामला सही निकला. वहीं, पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार करने को कहा. जिसके बाद वीआईपी पार्टी के एक कार्यकर्ता द्वारा उन्हें फोन कर कलेक्ट्रेट में बुलाया गया.

इसके बाद दारोगा कलेक्ट्रेट पहुंचे गए. सभा खत्म होने के बाद मंत्री के समक्ष वे उपस्थित हुए. उनके द्वारा मामले की जानकारी मंत्री को दी ही जा रही थी कि बोचहां विधायक के पुत्र अमर पासवान उनको धमकी देने लगे और उनके साथ दुर्व्यवहार किया. इसके बाद दारोगा अपनी साड़ी बातें मंत्री को बताया, अपना पक्ष रखा और वहां से निकल गए. इसके बाद इसकी जानकारी उन्होंने अपने वरीय अधिकारियों को दी. बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब इस तरह के मामले सामने आये हैं. इससे पहले भी विधयकों या उनसे जुड़े लोगों के विडियो या ऑडियो वायरल हुए हैं जहां उनका रौब देखने को मिला है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.